Categories: FILMEntertainment

कंगना रनौत हुईं कोरोना पॉज़िटिव, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे पता नहीं था ये मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है, अब मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी! (Kangana Ranaut Tests Positive For Covid-19, Actress Says, I Will Demolish The Virus)

कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है लेकिन इन दिनों वो पंगा क्वीन भी हो गई हैं क्योंकि वो अपनी बेबाक़ी से काफ़ी लोगों के लिए सिरदर्द बन चुकी हैं. इसी बेबाक़ी ने उनके ट्विटर अकाउंट को बैन करवा दिया और अब कंगना खुद कोरोना की चपेट में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी.

कंगना ने लिखा कि पिछले कुछ दिनों से मुझे थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी, साथ ही आंखों में जलन भी महसूस हो रही थी. मुझे अपने होम टाउन हिमाचल जाना था इसलिए मैंने कल अपना टेस्ट करवाया, जिसकी आज रिपोर्ट पॉज़िटिव आई! मैंने खुद को क्वारेंटीन कर किया है. मुझे अंदाज़ा भी नहीं था कि ये वायरस मेरी बॉडी में पार्टी कर रहा है, लेकिन अब जब मुझे पता चल चुका है तो मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी. कृपया अपने आप पर किसी भी शक्ति को हावी न होने दें. अगर आप इससे डरेंगे तो ये आपको और ज़्यादा डराएगा. आओ मिलकर इसे खत्म करें. कोविड-19 बस थोड़े समय के फ्लू के अलावा कुछ और नहीं… पर ये लोगों को डरा रहा है. हर हर महादेव!

कोरोना की दूसरी लहर ने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी कई लोगों को अपना तेज़ी से शिकार बना लिया है और यही वजह है कि रोज़ किसी न किसी के संक्रमित होने की खबर आती ही है!

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- पहचान (Short Story- Pahchan)

"... आप सोचते होंगे डायरी में अपनी कुशलता दिखानेवाली की क्या पहचान! लेकिन चाहे मेरे नाम…

April 11, 2024

दैव (Short Stoy: Daiv)

-ऋषिकेश वांगीकरआपणच फक्त मागे राहिलो हे कळल्यावर त्या मुलाचे अवसान गळाले आणि कुठलाही विचार न…

April 11, 2024

ईदच्या मुहूर्तावर सलमान खानची चाहत्यांना खुशखबर, नव्या सिनेमाची घोषणा ( Salman Khan Announce His New Movie Name Sikandar )

सलमान खान आणि ईद हे समीकरण गेली बरीच वर्ष बॉलिवूडमध्ये पाहायला मिळतं. पण यंदाची ईद…

April 11, 2024
© Merisaheli