Categories: TVEntertainment

विराफ पटेल और सलोनी खन्ना ने शादी में खर्च किए सिर्फ 150 रुपये, शादी के पैसे करेंगे कोविड पेशेंट्स को डोनेट (Viraf Patel-Saloni Khanna Got Married For Just 150 Rupees, Couple Will Donate Money Saved For Wedding For Covid Relief Work)

सीरियल नामकरण के एक्टर विराफ पटेल और एक्ट्रेस सलोनी खन्ना शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने 6 मई को मुंबई में कोर्ट मैरेज की. उनकी ये शादी फिलहाल काफी सुर्खियों में बनी हुई है और इसकी वजह भी बेहद खास है.

दरअसल जहां बाकी सेलेब्स शादी के जश्न में लाखों रुपये खर्च कर देते हैं, वहीं इस कोविड काल में देश की हालत को देख विराफ और सलोनी ने अपनी शादी में बड़ा जश्न करने के बजाए सिंपल तरीके से ब्याह रचाना सही समझा और शादी में सिर्फ 150 रुपये खर्च किए.

खबरों के अनुसार कपल ने शादी के लिए जो पैसे जमा किए थे, वो पैसे उन्होंने कोविड पेशेंट्स को डोनेट करने का फैसला किया है. आज जहां एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से जुड़े तमाम लोग कोविड काल में अलग अलग तरीकों से लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं, ऐसे में विराफ-सलोनी का लोगों की मदद करने का ये अंदाज भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और इस बात के लिए कपल की खूब तारीफ हो रही है.

इस बारे में बताते हुए विराफ़ ने कहा, “हम दोनों ही बहुत सिंपल शादी चाहते थे. हम धूमधाम वाली शादी नहीं चाहते थे, इसलिए हमने 150 रुपए में शादी कर ली, जिसमें से 100 रुपए हमने रजिस्ट्रार को दिए और 50 रुपए फोटोकॉपी के लगे.”

विराफ़ ने बताया कि उनके इस फैसले से उनकी फैमिली खुश नहीं है, लेकिन उन्होंने फैसला किया है कि शादी के लिए उन्होंने जो भी पैसे इकट्ठे किए हैं, उसे कोरोना से लड़ने वालों की मदद में इस्तेमाल करेंगे. विराफ ने कहा, “शादी करने का उद्देश्य सिर्फ यही था कि हम दोनों जिंदगी में साथ आगे बढ़ना चाहते हैं. उम्मीद है कि हमारी शादी कामयाब होगी और हम अपने जीवन में काफी खुश रहेंगे.’

साथ ही विराफ पटेल ने इस बात का खुलासा भी किया कि उन्होंने सलोनी खन्ना को शादी की अंगूठी के बदले रबर बैंड को अंगूठी के तौर पर दिया. विराफ पटेल ने साथ ही इस बात का खुलासा भी किया कि उन्होंने सलोनी खन्ना को शादी की अंगूठी नहीं दी थी. बल्कि उसके बदले रबर बैंड को अंगूठी के तौर पर दिया. ”मैं उनके लिए इस समय रिंग नहीं लेकर आ पाया क्योंकि वो उपलब्ध ही नहीं थी. तो मैंने एक रबर बैंड उनकी रिंग फिंगर में पहना दिया.”

बता दें कि कपल ने इसी साल फरवरी में सगाई की थी और मई में दोनों धूमधाम से शादी करनेवाले थे, लेकिन फिलहाल देश की हालत देखते हुए उन्हें शादी में पैसा खर्च करना ठीक नहीं लगा, इसलिए दोनों ने कोर्ट में सिंपल तरीके से शादी रचा ली. उनका कहना है कि उनकी ग्रेंड शादी वास्तव में मायने नहीं रखती है, उनसे ज्‍यादा इन पैसों की कोरोना मरीजों को जरूरत है.

विराफ की शादी में उनके दोस्त आरती, नितिन मिरानी और साकेत सेठी शामिल हुए थे. विराफ ने बताया कि फिलहाल कोरोना की दहशत को देखकर वो इतने ज्यादा हैरान और डर गए कि उन्होंने अपनी शादी में अपने पेरेंट्स तक को आने से मना कर दिया. उनका पूरा परिवार ज़ूम मीट के ज़रिए इस शादी में शामिल हुआ और कपल को आशीर्वाद दिया.


Merisaheli Editorial Team

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- मुखौटा (Short Story- Mukhota)

"तुम सोच रहे होगे कि‌ मैं बार में कैसे हूं? मेरी शादी तो बहुत पैसेवाले…

May 25, 2024

श्वेता तिवारी माझी पहिली आणि शेवटची चूक, ‘या’ अभिनेत्याची स्पष्ट कबुली (When Cezanne Khan Called His Kasautii… Co-Star Shweta Tiwari “First & Last Mistake”)

श्वेता तिवारी तिचा अभिनय आणि फोटोंमुळे नेहमी चर्चेत असते. सोशल मीडियावर हॉट फोटो पोस्ट करुन…

May 25, 2024

सुट्टीचा सदुपयोग (Utilization Of Vacation)

एप्रिलच्या मध्यावर शाळा-कॉलेजला सुट्ट्या लागतील. सुट्टी लागली की खूप हायसे वाटते. थोड्या दिवसांनंतर मात्र सुट्टीचा…

May 25, 2024

अवनीत कौरच्या कान्स पदार्पणाने जिंकली सर्वांची मन, भारतीय संस्कारांचे पदार्पण (Avneet Kaur Touches The Ground During Cannes Red Carpet Appearance, Her Indian Sanskar Is Winning Hearts) 

77 वा कान्स फिल्म फेस्टिव्हल सुरू आहे. बॉलिवूडपासून हॉलिवूडपर्यंतचे सितारे कान्सच्या रेड कार्पेटवर आपली जादू…

May 25, 2024
© Merisaheli