Categories: FILMEntertainment

कंगना ने पोस्ट की माँ की तस्वीर ; दिखाया माँ का जुगाड़ वाला अंदाज़ (Kangna posts Mom’s Pic; Showing Mothers ‘Jugad’ Tricks)

कंगना रनौत और सोशल मीडिया का गहरा नाता है. कंगना अपना सारा वक़्त मीडिया पर ही बीतता है. देश दुनिया की ख़बरों पर कमेंट करने के साथ-साथ अपने निजी जीवन से जुड़े पल भी सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. कंगना ने इस बार अपनी माँ की एक तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की है जिसमे उनकी माँ घर के बाहर धूप में खाना बना रही हैं.

इस पोस्ट के साथ कंगना ने आगे लिखा, माँ से बात की उन्होंने बताया कि किचन बहुत ठंडा है तो बाहर धूप में अंगीठी पर खाना बना रही हूँ। मुझे उत्सुकता हुई, जब मैंने देखा तो अपनी हंसी नहीं रोक पाई, देसी जुगाड़ से बढ़कर कोई जुगाड़ नहीं है। इस काम की खोज के लिए माँ पर गर्व है. कंगना की माँ को धूप में अंगीठी पर रोटियां सेंकते देखा जा सकता है. कंगना पहले भी अपनी माँ के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. कंगना अपनी माँ के करीब हैं.

कंगना रनौत हर मुद्दे पर खुलकर और बेबाकी से बात करती हैं. रोज़ाना उनके कमैंट्स सोशल एकाउंट्स पर सुर्खियां बटोरते हैं. बात करें कंगना की फिल्मों की तो उनकी कई फ़िल्में पाइपलाइन में हैं. कंगना फिल्म ‘थलाइवी’ में नज़र आएंगी. वहीँ ‘तेजस’ में कंगना एक पायलट के किरदार में होंगी इसके अलावा कंगना की अगली फिल्म ‘धाकड़’ है जिसका फर्स्ट लुक भी उन्होंने कुछ दिन पहले पोस्ट किया था.

Neetu Singh

Recent Posts

चाहत्याने अमिशा पटेलला दिला सलमान खानसोबत लग्न करण्याचा सल्ला, काय आहे प्रकरण ( Ameesha Patel Should Marry Salman Khan Fan Gives Suggestion )

अमिषा पटेल हिंदी चित्रपटसृष्टीतील सर्वात सुंदर अभिनेत्रींपैकी एक आहे. अमीषाने हृतिक रोशनसोबत 'कहो ना प्यार…

June 23, 2024

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024
© Merisaheli