Categories: FILMTVEntertainment

कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा अभिषेक पर चढ़ा होली का रंग… (Kapil Sharma Show: Archana Puran Singh And Krishna Abhishek Playing Holi…)

मनोरंजन से भरपूर द कपिल शर्मा शो में अक्सर कुछ-न-कुछ नया दिखाने की कोशिश की जाती है. साथ ही हर तीज-त्योहार को भी शो में…

मनोरंजन से भरपूर द कपिल शर्मा शो में अक्सर कुछ-न-कुछ नया दिखाने की कोशिश की जाती है. साथ ही हर तीज-त्योहार को भी शो में बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. फिर भला होली पर वे क्यों पीछे रहते, लेकिन यहां पर अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा अभिषेक होली का रंग जमा रहे हैं. दोनों ने अमिताभ बच्चन की फिल्म सिलसिला के गाने रंग बरसे… में अपनी मस्ती और नृत्य का रंग बिखेरा.

अर्चना पूरे शबाब में थीं. उन्होंने कृष्णा के साथ इस डांस का वीडियो शेयर करते हुए सभी को होली का ख़ूबसूरत संदेश भी दिया है. वे कह रही हैं कि कृष्णा और मेरा रंगीन सिलसिला… होली है… आज सभी नकारात्मकता को जला दें. हंसते रहें और ख़ुश रहें!.. हैप्पी होली!..

बरसों बीत जाने के बाद भी अर्चनाजी के स्वभाव और मस्ती में कभी कोई कमी नहीं आई. वे हमेशा से ही शरारती और ज़िंदादिल रही हैं. जलवा फिल्म में तो उनके जलवे ने हर किसी दीवाना कर दिया था. कॉमेडी शोज़ के जज के रूप में भी उन्होंने अपने मज़ाकिया अंदाज़ को नई ऊंचाइयां दीं. उन्हीं शोज़ से कपिल शर्मा व कृष्णा अभिषेक जैसे प्रतियोगी ख़ूब निखरे और आगे बढ़े. तभी से अर्चना के साथ भी उनकी बॉन्डिंग मज़बूत रही है.

आज भी द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक अर्चनाजी पर चाहे जितने मज़ाक, व्यंग्य और आलोचना करते हों, पर वे हमेशा ही उसे उदारता और खुले दिल से लेती रही हैं. उन्होंने उनके मज़ाक का कभी भी बुरा नहीं माना. तभी तो आज भी उन्हें सब बेहद पसंद करते हैं. उनका वाह क्या सीन है शो में कहने का अंदाज़ आज भी लोगों के दिलोदिमाग़ में बरक़रार है. यही तो ख़ासियत है अर्चनाजी जैसी उम्दा कलाकार की. उन्हें और सभी को होली की बहुत-बहुत बधाई!

यह भी पढ़े: हैप्पी होली: होली पर लें मज़ेदार, फनी गानों का मज़ा… (Enjoy Funny Songs On Holi…)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli