Entertainment

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती का छलका दर्द, बोलीं- लिप्स का मज़ाक उड़ाए जाने पर हो गई थी इनसिक्योर (Kapil Sharma’s Onscreen Wife Sumona Chakraborty was in Pain, Said – She Became Insecure After Making Fun of Her Lips)

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को अधिकांश लोग न सिर्फ देखना पसंद करते हैं, बल्कि वो कपिल की दमदार कॉमेडी के मुरीद भी हैं. कपिल के शो के पहले सीज़न को ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के नाम से जाना जाता था और इसके सारे कॉमेडियन दर्शकों के बीच सुपरहिट हो गए थे. पहले सीज़न के ‘बाबा जी का ठुल्लू’ या फिर ‘इत्तू सा था…’ जैसे डायलॉग्स भी कॉपी किए जाने लगे थे. उसी दौरान कपिल अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती का ‘बत्तख के जैसे होंठ हैं इसके’ बोलकर मज़ाक उड़ाया जाता था.

कपिल के इस डायलॉग पर दर्शक भी ठहाके लगाकर हंसने को मजबूर हो जाते थे, लेकिन इस मज़ाक से एक्ट्रेस पर क्या बीतती थी, इसके बारे में कोई नहीं सोचता था. अब एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया है कि जब उनके लिप्स का मज़ाक उड़ाया जाता था तब वो काफी इनसिक्योर हो गई थीं. यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा से लेकर रश्मि देसाई तक, टीवी के इन सितारों की पहली सैलरी जानकर दंग रह जाएंगे आप (From Kapil Sharma to Rashami Desai, the First Salary of These TV Stars will Leave you Stunned)

बत्तख जैसे होंठ कहकर मज़ाक उड़ाए जाने को लेकर सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि तब उन पर क्या बीतती थी. एक्ट्रेस की मानें तो जब कपिल शर्मा उनके लिप्स को लेकर मज़ाक उड़ाते तो उन्हें बहुत बुरा लगता था. यहां तक कि वो इनसिक्योर हो गई थीं, लेकिन तब अर्चना पूरन सिंह ने उन्हें समझाया था.

आपको बता दें कि इस समय कपिल शर्मा भारत में नहीं हैं, वो अपनी टीम के साथ यूएस टूर पर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस टूर से वापस लौटने के बाद कपिल शर्मा अपने शो का नया सीज़न शुरु करेंगे. हालांकि इस बार कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक टूर पर नहीं गए हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ में सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ के रोल में नज़र आती हैं. उन्होंने हाल ही में बताया कि जब उनके होंठ को लेकर मज़ाक उड़ाया गया तो वो काफी इनसिक्योर महसूस करने लगी थीं. यहां तक कि उन्होंने अपने होंठ पर लिपस्टिक लगाना भी छोड़ दिया था.

एक इंटरव्यू में सुमोना ने बताया कि शो के पहले सीज़न में उनके मुंह का मज़ाक उड़ाया गया, लेकिन उस पर लोगों को हंसी नहीं आई, पर जब इस मज़ाक पर दूसरे सीज़न में दर्शकों को हंसी आने लगी तो इसके बाद से शो में आने वाले हर गेस्ट के सामने उनके होंठ और मुंह का मज़ाक उड़ाया जाने लगा. शो में अक्सर कपिल शर्मा ‘बत्तख जैसे होंठ हैं इसके’ कहकर मज़ाक उड़ाते थे, जिससे वो काफी दुखी हो जाती थीं. यह भी पढ़ें: जब सिगरेट की वजह से कपिल शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती का हुआ था तगड़ा झगड़ा, जानें एक्ट्रेस से जुड़ा यह दिलचस्प किस्सा (When Kapil Sharma and Sumona Chakravarti Had a Fight Due to Cigarette, Know This Interesting Story)

एक्ट्रेस की मानें तो शो में भले ही कपिल उनका मज़ाक उड़ाते थे, लेकिन सेट पर उनकी तारीफ भी करते थे. बताया जाता है कि जब सुमोना को बुरा लगने लगा तो अर्चना पूरन सिंह ने उन्हें समझाते हुए कहा कि अगर तुम अपने ऊपर हंस सकती हो तो तुम्हें कभी शर्मिंदगी महसूस नहीं होगी.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli