Categories: TVEntertainment

तेजस्वी प्रकाश के लिए काफी पजेसिव हैं करण कुंद्रा, अपनी लेडीलव के लिए उन्होंने किया हैरान करने वाला काम (Karan Kundrra is Very Possessive for Tejashwi Prakash, He did Shocking Work for His Lady love)

टीवी इंडस्ट्री की गलियारों में वैसे तो कई लव बर्ड्स अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi…

टीवी इंडस्ट्री की गलियारों में वैसे तो कई लव बर्ड्स अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) की बात ही कुछ निराली है. टिनसेल टाउन का यह लव बर्ड अपनी रोमांटिक केमेस्ट्री को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बना रहता है. ‘बिग बॉस 15’ से शुरु हुई इनकी प्रेम कहानी में हर दिन मोहब्बत के निए अध्याय जुड़ते जा रहे हैं. दोनों खुल्लम-खुल्ला एक-दूसरे से प्यार का सिर्फ इज़हार ही नहीं करते हैं, बल्कि वो एक-दूसरे से प्यार जताने का कोई मौका हाथ से जाने भी नहीं देते हैं. हर गुज़रते दिन के साथ दोनों के बीच प्यार और भी गहरा होता जा रहा है. इसके साथ ही तेजस्वी के लिए करण कुंद्रा दिन-ब-दिन पजेसिव होते जा रहे हैं. इसी के चलते उन्होंने एक ऐसा काम किया है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के तुरंत बाद तेजस्वी को जहां ‘नागिन 6’ में लीड एक्ट्रेस का किरदार मिल गया तो वहीं करण टीवी होस्ट के तौर पर नाम कमा रहे हैं. करण कुछ समय पहले कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में नज़र आए थे, तब उनका साथ देने के लिए तेजस्वी भी शो में पहुंची थीं. कंगना के ‘लॉकअप’ में दोनों की केमेस्ट्री ने सारी लाइमलाइट चुरा ली थी. यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस-15’ फेम तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में बॉयफ्रेंड करन कुंद्रा संग सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें (‘Bigg Boss-15’ Fame Tejasswi Prakash Celebrated Her Birthday With Beau Karan Kundrra In Goa, See Photos)

हाल ही में करण ने तेजस्वी का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया था और जल्द ही वो डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को अपनी मौजूदगी से चटपटा बनाने वाले हैं. हालांकि इस शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें तेजस्वी बताती हैं कि करण उनके लिए कितना पजेसिव हैं और इसी की वजह से उन्होंने अपनी कार बेच दी.

आपको बता दें कि शो से जुड़ा जो प्रोमो सामने आया है, उसमें जज मर्जी पेस्तोनजी, स्पेशल गेस्ट नीतू कपूर, तेजस्वी और करण एक रैपिड फायर गेम खेलते हैं और उनसे जुड़े रहस्यों के बारे में पूछते हैं. इस गेम में एक रूल भी होता है, जिसके अनुसार जो पहले जवाब देगा उसे अपने पार्टनर को किस करने का मौका मिलेगा. इस गेम के दौरान जब दोनों से पूछा जाता है कि सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉपुलर कौन है तो करण अपनी लेडीलव की ओर इशारा करते हैं और उन्हें झट से किस कर लेते हैं.

इस गेम में मजेदार लम्हा तब आता है, जब जज पूछते हैं कि करण और तेजस्वी में सबसे ज्यादा इनसिक्योर और जेलस कौन है तो दोनों हंसते हुए कहते हैं कि दोनों ही असुरक्षित और ईर्ष्यालु है. इसके बाद तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा करती हैं. यह भी पढ़ें: बर्थडे सेलिब्रेशन के नशे में चूर तेजस्वी प्रकाश हुईं इतनी बेकाबू कि बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की गोद में चढ़ बैठीं, तेजा की इस हरकत पर लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल! (Tejasswi Prakash Gets Trolled On Her Birthday For Being Over Dramatic And Climbing Onto The Lap Of Boyfriend Karan Kundrra, Watch Viral Video)

तेजस्वी कहती हैं कि करण के पास दो गाड़ियां है, एक बड़ी और एक छोटी है. वो बड़ी वाली गाड़ी में मुझे किसी के साथ भी बैठने दे सकता है, लेकिन छोटी गाड़ी में वो मुझे किसी और के साथ नहीं जाने दे सकता है. छोटी गाड़ी में गैप बहुत कम है और करण मेरे लिए बहुत पजेसिव हैं, इसलिए उन्होंने अपनी छोटी गाड़ी बेच दी. तेजस्वी की मानें तो करण उनके लिए काफी पजेसिव हैं और वो उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

© Merisaheli