Categories: TVEntertainment

निशा रावल को देखकर पहली ही नज़र में दिल हार गए थे करण मेहरा, फिल्मी अंदाज़ में एक्टर ने किया था अपने प्यार का इज़हार (Karan Mehra Was Fell in Love with Nisha Rawal at First Sight, Actor Had Proposed Her in Filmy Style)

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक यानी करण मेहरा और उनकी पत्नी की शादीशुदा ज़िंदगी में दरार पड़ चुकी है और उनकी शादी टूटने के कगार पर जा पहुंच गई है. हाल ही में निशा ने अपने पति करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि उसके अगले दिन ही एक्टर को रिहा कर दिया गया. पत्नी द्वारा लगाए गए आरोप को खारिज करते हुए करण ने कहा कि उनकी पत्नी निशा बायपोलर डिसऑर्डर की शिकार हैं, जिसके कारण वह कभी-कभी हिंसक हो जाती हैं. भले ही आज उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में कड़वाहट आ गई है, लेकिन दोनों के रिश्ते की शुरुआत बेहद खूबसूरती से हुई थी. बताया जाता है कि निशा रावल को देखकर पहली ही नज़र में करण मेहरा अपना दिल हार गए थे और उन्होंने एकदम फिल्मी अंदाज़ में निशा से अपने प्यार का इज़हार किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण और निशा की शादी को 8 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और उनके रिश्ते में शादी के बाद लंबे समय तक प्यार बरकरार रहा. यहां तक कि प्यार के मामले में इस कपल की मिसाल दी जाती थी. चलिए एक नज़र डालते हैं करण मेहरा और निशा रावल की प्रेम कहानी पर…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पहली नज़र में दिल हार बैठे थे करण मेहरा

दिल्ली से एनआईएफटी से फैशन की डिग्री लेने के बाद करण मेहरा ने मुंबई का रुख किया. मुंबई आने के बाद साल 2008 में उन्हें फिल्म ‘हंसते-हंसते’ में ऑफिशियल डिज़ाइनर के तौर पर काम मिला. इस फिल्म में एक्टर जिम्मी शेरगिर के साथ निशा रावल लीड रोल में थीं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों पहली बार मिले थे और निशा को देखते ही करण को उनसे पहली नज़र का प्यार हो गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्मी अंदाज़ में किया था प्रपोज़

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक यानी करण मेहरा ने निशा से अपने प्यार का इज़हार बेहद फिल्मी अंदाज़ में किया था. करण ने अपने घर पर बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसमें निशा रावल भी पहुंची थीं. करण ने इस खास मौके पर अपने दिल की बात कहते हुए मीडिया के सामने घुटनों के बल बैठकर निशा को प्रपोज़ किया था. यह देख निशा की आंखों से आंसू छलक पड़े और उन्होंने फौरन करण को हां कह दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

5 साल तक डेट करने के बाद की शादी

अपने प्यार का इज़हार करने के बाद करण और निशा ने एक-दूसरे को करीब 5 साल तक डेट किया. पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों ने पूरी ज़िंदगी साथ बिताने का फैसला किया और फिर 24 नवंबर 2012 को कपल शादी के पवित्र बंधन में बंध गया. शादी के बाद करण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं जिस तरह की लड़की अपनी ज़िंदगी में चाहता था, वो मुझे मिल गई है. निशा में वो सारी खूबियां हैं जो मुझे मेरी पत्नी में चाहिए थी. मैं निशा को दिल से प्यार करता हूं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शादी के 5 साल बाद बने पैरेंट्स

पांच साल तक डेट करने के बाद करण और निशा शादी के बंधन में बंध गए, फिर उन्होंने अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत की, फिर शादी के करीब 5 साल बाद साल 2017 में करण और निशा पैरेंट्स बने. 14 जून 2017 को निशा ने बेटे को जन्म दिया और कपल ने अपने बेटे का नाम कविश रखा. निशा भी अपने पति करण की मीडिया में कई बार तारीफ कर चुकी हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि करण बेहद डिसिप्लिन रखने वाले इंसान हैं. इसके साथ ही उनका नेचर काफी केयरिंग है. हम दोनों एक-दूसरे की परछाईं की तरह हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बेशक करण किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन निशा रावल के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्हें ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘आने वाला पल’, ‘केसर’ जैसे टीवी सीरियल्स में देखा जा चुका है. इसके अलावा निशा को ‘रफू चक्कर’, ‘हंसते-हंसते’, ‘जैक एंड झोल’, ‘टॉम डिक हैरी रॉक अगेन’ जैसी फिल्मों भी देखा जा चुका है. इतना ही नहीं करण और निशा बतौर कपल रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में नज़र आ चुके हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

अजय-अतुलच्या लाइव्ह कॉन्सर्टमध्ये थिरकल्या नीता अंबानी, ‘झिंगाट’वर केला डान्स, पाहा व्हिडीओ (Nita Ambani Dance On Zingaat In Ajay Atul Live Concert In Nmacc)

मुंबईतील बीकेसी येथे उभारण्यात आलेल्या नीता अंबानी कल्चरल सेंटरला नुकताच एक वर्ष पूर्ण झाले आहे.…

April 15, 2024

जान्हवी कपूरने शेअर केले राधिका मर्चंटच्या ब्रायडल शॉवरचे फोटो, पज्जामा पार्टींत मजा करताना दिसली तरुणाई (Janhvi Kapoor Shares Photos From Radhika Merchant Bridal Shower Party)

सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असलेल्या जान्हवी कपूरने पुन्हा एकदा तिच्या चाहत्यांना सोमवारची सकाळची ट्रीट दिली…

April 15, 2024

A Strange Connection

The loneliness does not stop.It begins with the first splash of cold water on my…

April 15, 2024

‘गुलाबी साडी’च्या भरघोस प्रतिसादानंतर संजू राठोडच्या ‘Bride नवरी तुझी’ गाण्याचीही क्रेझ ( Sanju Rathod New Song Bride Tuzi Navari Release )

सध्या सर्वत्र लगीनघाई सुरू असलेली पाहायला मिळत आहे. सर्वत्र लग्नाचे वारे वाहत असतानाच हळदी समारंभात…

April 15, 2024

कहानी- वेल डन नमिता…‌(Short Story- Well Done Namita…)

“कोई अपना हाथ-पैर दान करता है भला, फिर अपना बच्चा अपने जिगर का टुकड़ा. नमिता…

April 15, 2024
© Merisaheli