Categories: TVEntertainment

क्यूट! करणवीर बोहरा की तीसरी बेटी हुई 7 महीने की, एक्टर ने शेयर की प्यारी तस्वीर, कहा- तुम्हारे लिए हर मुश्किल से लड़ जाऊंगा! (Karanvir Bohra Shares A Cute Pic Of Daughter As She Completes 7 Months, Says- My Murphy Kid)

करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू को पिछले साल दिसंबर में तीसरी बेटी पैदा हुई थी. करणवीर हर प्यारे मोमेंट्स फैंस के साथ शेयर…

करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू को पिछले साल दिसंबर में तीसरी बेटी पैदा हुई थी. करणवीर हर प्यारे मोमेंट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं और फैंस भी उनकी खूब सराहना करते हैं क्योंकि वो अपनी बेटियों से इतना प्यार करते हैं और उनके साथ वक़्त गुजरते हैं. हाल ही में वो अपनी छोटी बेटी को लोरी सुनाते हुए बाहों में झुला रहे थे जिस पर उनकी पत्नी बे उनको कॉपी कैट भी कहा कि वो वही लोरी सुना रहे हैं जो टीजे सुनाती हैं.

करणवीर ने अभी लेटेस्ट पोस्ट साझा की है जिसमें उन्होंने अपनी नन्ही जान के सात महीने के होने की खबर दी और इमोशनल नोट लिखा.करण ने लिखा कि जब बात मेरे बच्चों पर आ जाए तो मैं हर शैतानी शक्ति और ख़ूँख़ार पंजों से लड़ जाऊँगा और उनको सुरक्षित रखने से मुझे कोई भी नहीं रोक सकता!

आगे करण ने लिखा है- हैप्पी 7 मन्थ्स माय डार्लिंग!

माय मर्फ़ी किड!

वाक़ई इस फोटोशूट में उनकी प्यारी बिटिया लग रही हैं बेहद क्यूट और फैंस भी काफ़ी कमेंट कर रहे हैं और करणवीर को बेस्ट पापा कह रहे हैं!

इससे पहले भी करण का बेटी को लोरी सुनाते हुए वीडीयो काफ़ी पसंद किया गया था.

https://www.instagram.com/reel/CRX_VxKjMPb/?utm_medium=copy_link

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: शादी मुबारक! राहुल वैद्य-दिशा परमार हुए एक दूजे के, शादी की प्यारी तस्वीरें आई सामने! (Rahul Vaidya Weds Disha Parmar, See Pictures)

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli