Categories: FILMEntertainment

फुर्सत मिलते ही ननिहाल पहुंचे कार्तिक आर्यन, नानी पर लुटाया खूब सारा प्यार, शेयर की नानी के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें (Kartik Aaryan Takes Break From Shoot To Meet His Nani, Shares Adorable Pics On Social Media)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी सक्सेज जर्नी एंजॉय कर रहे हैं. 'भूल भूलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) की सक्सेस के बाद फिलहाल वो…

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी सक्सेज जर्नी एंजॉय कर रहे हैं. ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) की सक्सेस के बाद फिलहाल वो सातवें आसमान पर हैं और फिलहाल कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. ये बात भी सभी को अच्छे से पता है कि एक्टर अपने परिवार को समय देना कभी नहीं भूलते हैं. और ये बात उन्होंने एक बार फिर साबित कर दी है और ननिहाल पहुंच गए हैं, जहां उन्होंने नानी के साथ खूब एन्जॉय किया, जिसकी स्वैग भरी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

दरअसल, कार्तिक (Kartik Aaryan) हाल ही में शूटिंग से ब्रेक लेकर अपने चचेरे भाई की शादी अटेंड करने जबलपुर पहुंचे थे. अब चुंकि कार्तिक अपनी नानी से बहुत प्यार करते हैं और नानी के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं और चुंकि उनका ननिहाल भी जबलपुर मे ही है, तो वक्त निकालकर वे नानी से मिलने ननिहाल पहुंच गए और नानी के साथ उन्होंने जमकर मस्ती की.

ननिहाल पहुंचकर कार्तिक ने अपनी नानी संग क्वालिटी टाइम बिताया और अपने बचपन को याद किया. उन्होंने नानी के साथ कितना अच्छा वक्त बिताया, इसका अंदाजा उनकी सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर से साफ लगाया जा सकता है.

इन तस्वीरों मे से एक तस्वीर में कार्तिक ने नानी को गले हुआ है तो दूसरी तस्वीर में कार्तिक नानी के साथ स्वैग भरे अंदाज में पोज देते नज़र आ रहे हैं. इस दौरान नानी- नाती दोनों ने आँखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है और स्वैग भरे पोज़ देते नज़र आ रहे हैं. नानी से मिलकर कार्तिक तो खुश नज़र आ ही रहे हैं, नानी के चेहरे पर भी बड़ी से मुस्कान नज़र आ रही है.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में अपनी नानी को बेहद क्यूट सा नाम दिया है और उन्हें ‘नानी आर्यन ‘ लिखा है, इसके साथ ही उन्होंने लिखा- मैं अपने जीवन के पहले पांच साल फिर से जी रहा हूँ ..#नानी का पर.” फैंस को कार्तिक का ये अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है और वे इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक इन दिनों ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Satya Prem Ki Katha) की शूटिंग में बिजी हैं. म्यूजिकल ट्विस्ट वाली इस लव स्टोरी में उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं. ये फिल्म अगले साल जून में रिलीज हो सकती है.

Recent Posts

© Merisaheli