FILM

बॉलीवुड की इन दो टॉप एक्ट्रेसेस जैसी पार्टनर चाहते हैं कार्तिक आर्यन, खुद एक्टर ने बताई अपनी ख्वाहिश (Kartik Aaryan wants partner Like These Two Top Bollywood Actresses, Actor Himself Told His Wish)

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है. इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शुमार कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर बैचलर भी हैं, इसलिए वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. उनके चाहने वाले भी उनकी लव लाइफ के बारे में जानने को बेताब रहते हैं और कार्तिक का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि कार्तिक आर्यन सिंगल हैं और हाल ही में उन्होंने बताया था कि उन्हें बॉलीवुड की किन दो एक्ट्रेसेस जैसी पार्टनर चाहिए?

कार्तिक आर्यन का नाम जब भी किसी के साथ जुड़ता है तो वो एकाएक लाइमलाइट में आ जाते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में उन्हें अपनी फिल्म ‘फ्रेडी’ के लिए बेस्ट एक्टर के सम्मान से नवाज़ा गया है. इस अवॉर्ड फंक्शन में कार्तिक ने पार्टनर को लेकर अपनी ख्वाहिश ज़ाहिर की और बताया कि उन्हें कैसी पार्टनर चाहिए. यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: कार्तिक आर्यन ने किए बप्पा के दर्शन, आशीर्वाद लेने के लिए शहजादा पहुंचा लाल बाग के राजा के दरबार में (Kartik Aaryan Arrives At Lalbaugcha Raja To Seek Bappa’s Blessings)

आपको बता दें कि इस अवॉर्ड फंक्शन को अपारशक्ति खुराना और नेहा धूपिया ने होस्ट किया था. ऐसे में जब उन्होंने कार्तिक से उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल किया तो एक्टर ने कहा कि वो अभी सिंगल हैं, फिर जब उनसे पूछा गया कि उन्हें कैसी पार्टनर चाहिए तो कार्तिक ने बताया कि उन्हें करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के कॉम्बिनेशन वाली लड़की चाहिए.

बेशक कार्तिक का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में पार्टनर करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के कॉम्बिनेशन वाली पार्टनर चाहिए. इसके बाद जब कार्तिक से पूछा गया कि वो उन एक्ट्रेसेस का नाम बताएं, जिन्हें वो रईस, टैलेंटेड, मज़ाकिया और खूबसूरत महिलाओं की कैटेगरी में रख सकते हैं.

कार्तिक ने जवाब दिया कि वो करीना कपूर को खूबसूरत, रवीना टंडन को मज़ाकिया, प्रियंका चोपड़ा को रईस और टैलेंटेड की कटैगरी में रखना चाहेंगे. कार्तिक ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा अभी इंडिया आई हुई हैं तो सभी कैटेगरी में फिलहाल वो प्रियंका चोपड़ा को ही रखना चाहेंगे.

उधर अवॉर्ड जीतने के बाद कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर ‘फ्रेडी’ के लिए अपने किरदार को लेकर एक्सपीरियंस शेयर किया. फैन्स के साथ अपनी खुशी को शेयर करते हुए कार्तिक ने बताया कि उनके लिए यह किरदार काफी चैलेंजिंग था, क्योंकि इसके लिए उन्होंने 15 किलो वज़न बढ़ाया था. यह भी पढ़ें: घोड़ी चढ़ने को तैयार हैं कार्तिक आर्यन, बस दुल्हन का है इंतजार, एक्टर ने किया खुलासा (Kartik Aryan is Ready Get Married, Just waiting for Bride, Actor Revealed)

बहरहाल, कार्तिक आर्यन के व्रकफ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार उन्हें कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में देखा गया था. अब एक्टर जल्द ही ‘चंदू चैंपियन’ में नज़र आने वाले हैं, जो अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसके अलावा एक्टर ‘आशिकी 3’ में भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

ब्रेस्ट कॅन्सर असल्याचं नाटक करतेय हिना खान, बिग बॉस ओटीटी २ च्या या स्पर्धकाचा दावा (Bigg Boss OTT-2 Contestant Puneet Superstar Says -Hina Khan Cancer Is Fake)

छोट्या पडद्यावरील सर्वात लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खानला स्तनाच्या कर्करोगाने ग्रासले आहे. एकीकडे अभिनेत्रीचे चाहते तिच्या…

July 7, 2024

वैजूचं लग्न रणविजयशी झालंय खरं, पण कहाणीत येणारेय नवा ट्विस्ट! मराठमोळ्या ऋतुजा बागवेंच्या सिरियलची जोरदार चर्चा (New Twist In Rutuja Bagwe Starar Mati Se Bandhi Dor Serial)

‘स्टार प्लस’ वाहिनीवरील ‘माटी से बंधी डोर’ या नव्या मालिकेत ऋतुजा बागवे (वैजू) आणि अंकित…

July 7, 2024

करण जोहरला आहे हा गंभीर आजार, स्वतःच केला खुलासा (Karan Johar Has This Serious Disease, Know What Is Body Dysmorphia)

दिग्दर्शक करण जोहर हा बॉलिवूडचा प्रसिद्ध आणि यशस्वी दिग्दर्शक आहे. करण हा एका गंभीर मानसिक…

July 6, 2024

नेहा धुपियाने दोन मुलांच्या जन्मानंतर कमी केले २३ किलो वजन, कसे? घ्या जाणून (Mother of two children Neha Dhupia’s Weight Loss Journey, actress lost 23 kg of weight and became fat to fit)

अभिनेत्री नेहा धुपिया पुन्हा एकदा स्लिम आणि ट्रिम झाली आहे. तिने एक अप्रतिम बॉडी ट्रान्सफॉर्मेशन…

July 6, 2024

कहानी- फेसबुक लव (Short Story- Facebook Love)

“तुम्हारा रूखापन, मुझे न समझना यह मुझे व्यथित कर जाता था, पर उदय के रूप…

July 6, 2024
© Merisaheli