Categories: TVEntertainment

कसौटी ज़िंदगी की अभिनेत्री बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील के रिश्ते में आई दरार, शादी के 13 साल बाद रह रहे हैं अलग, ये है इसकी वजह (Kasautii Zindagi Kay Actress Barkha Sengupta And Indraneil Sengupta Marriage Is In Trouble, Couple Living Separately After 13 Years Of Their Marriage)

कसौटी ज़िंदगी की अभिनेत्री बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील की शादी अब खतरे में आ गई हैं. रिश्ते में आई दरार के चलते शादी के 13…

कसौटी ज़िंदगी की अभिनेत्री बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील की शादी अब खतरे में आ गई हैं. रिश्ते में आई दरार के चलते शादी के 13 साल बाद अलग रह रहे हैं बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील, ये है इसकी वजह…

ग्लैमर इंडस्ट्री में रिश्ते जितनी जल्दी जुड़ते हैं, उतने जल्दी टूट भी जाते हैं. हैरानी की बात ये है कि यहां कई कपल ऐसे भी हैं जो शादी के लंबे समय बाद अलग हुए हैं. हाल ही में आमिर खान और किरण राव का तलाक इसकी एक मिसाल है. अब ऐसे कपल्स में बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील का नाम भी सुर्ख़ियों में है. ख़बरों के अनुसार, अभिनेत्री बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील के रिश्ते में दरार आ गई है और शादी के 13 साल बाद दोनों अलग रह रहे हैं.

ऐसे हुई थी बरखा और इंद्रनील की मुलाक़ात
बरखा और इंद्रनील की मुलाकात साल 2006 में टीवी सीरियल ‘प्यार के दो नाम : एक राधा, एक श्याम’ के सेट पर हुई थी. बता दें कि इस शो में दोनों लीड रोल में थे और इसी शो के दौरान दोनों को प्यार हो गया था. फिर दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने वर्ष 2008 में शादी कर ली थी. अब बरखा और इंद्रनील की शादी को 13 साल हो गए हैं और दोनों की एक बेटी मीरा सेनगुप्ता. इन दोनों की लव स्टोरी में सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन फिर दोनों ने इसलिए रास्ते बदल दिए…

अब दोनों रह रहे हैं अलग
ख़बरों के अनुसार, बरखा और इंद्रनील के रिश्ते में आई दरार की वजह इंद्रनील की अपनी बंगाली फिल्म की को-एक्ट्रेस ईशा साहा के साथ बढ़ती नज़दीकियां हैं. ख़बरों की मानें तो इसी वजह से दोनों में अनबन शुरू हुई और दोनों ने अलग रहने का फैसला किया. बता दें कि बरखा ने इंद्रनील को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है, लेकिन इंद्रनील अब भी बरखा को फॉलो कर रहे हैं. हालांकि एक महीने पहले जब इंद्रनील का ईशा साहा के साथ नाम जुड़ा था और उनके रिश्ते में दरार की खबरें आई थीं, तब बरखा ने इस बात को खारिज करते हुए कहा था, “मैं इन अफवाहों को गंभीरता से नहीं ले रही हूं क्योंकि जब आप शोबिज में होते हैं, तो ऐसी अफवाहें आपकी जिंदगी का हिस्सा बन जाती हैं. नील और मैंने इस बारे में बात की है और हमने ये तय किया है कि ऐसी अफवाहों को अहमियत देने की जरूरत नहीं है.”

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय ने शेयर की अपनी रॉयल ग्लैमरस तस्वीरें, इस सेट पर खींची गई हैं ये शाही तस्वीरें (Mouni Roy Shares Her Royal Glamours Pictures On Social Media, See Viral Pictures)

लगभग एक महीने पहले ये खबर आई थी कि बरखा और इंद्रनील के रिश्ते में दरार आ गई है और उनकी शादी खतरे में है, लेकिन तब बरखा और इंद्रनील ने इन ख़बरों का खंडन किया और बताया कि उनके रिश्ते में सबकुछ ठीक चल रहा है. लेकिन अब एक महीने बाद फिर ये खबर है कि बरखा और इंद्रनील अलग रह रहे हैं. इंद्रनील जहां अपने पैरेंट्स के साथ रह रहे हैं, वहीं उनकी बेटी बरखा के साथ रह रही है.

हालांकि इस बार बरखा और इंद्रनील ने अपने अलग रहने की बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है इसलिए सभी को इन दोनों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार है, लेकिन हम यही उम्मीद करते हैं कि आगे भी इनके रिश्ते में सबकुछ ठीक हो.

Recent Posts

KBC: जैकी श्रॉफ ने बताया कहां से सीखी भीडू भाषा, जवाब सुन चौंक गए बिग बी (KBC: Jackie Shroff Told From Where He Learned The ‘Bhidu’ Language, Big B Was Shoked To Hear The Answer)

टीवी इंडस्ट्री का पॉप्युलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' वैसे तो हमेशा ही काफी दिलचस्प होता…

बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने अपने पिता के नाम पर रखा अपने बच्चों का नाम (Bollywood celebs who named their son after father’s name)

बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने न सिर्फ अपने पापा-दादा को फॉलो करते हुए…

© Merisaheli