Categories: TVEntertainment

बिग बॉस शो की कड़वी यादों से परेशान कविता कौशिक ;कहा-‘फेक रियलिटी शो'(Kavita Kaushik upset over Bigg Boss show; says- ‘Fake reality show’)

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक अपने बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली कविता कौशिक हमेशा कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं जिससे उनके फैंस को हैरानी हो जाती है. कविता को अपने बिंदास अंदाज़ के कारण कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है लेकिन शायद ही कविता पर ट्रोलिंग का असर दिखाई देता है तभी तो कविता कौशिक ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दे दिया है. टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को कविता कौशिक ने ट्वीट कर ‘फेक रियलिटी शो’ कहा है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दरअसल कविता कौशिक ने अपने योगासन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था ,जिसमे कविता ने वीडियो के साथ लिखा था कि ‘कुछ भी कण्ट्रोल किया जा सकता है.’

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इस वीडियो पर एक फैन ने जब कविता से कहा कि उन्हें बिग बॉस नहीं करना चाहिए थे इस शो ने उनकी इमेज को बहुत नुकसान पहुंचाया है. साथ ही उनके फंस ने ये भी कहा कि वो कविता का बहुत बड़ा फंस है और उनके जीवन में बहुत सारी अच्छी चीज़ों की कामना करता है. अपने फंस के इस ट्वीट पर तुरंत कमेंट करते हुए कविता ने लिखा। ‘ये ठीक है वो कहते हैं कि न एक बार आपकी इमेज ख़राब हो जाए तो आप मुक्त हो जाते हैं.. मैं उन लोगों को बिलकुल तवज्जो नहीं देती जो किसी को फेक रियलिटी शो में देखकर प्यार या नफरत करते हैं. ‘

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आपको बता दें की बिग बॉस सीजन 14 में कविता कौशिक ने 22 वे दिन वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी लेकिन शो में कविता का अनुभव काफी बुरा था. शो में एंट्री करते ही कविता का झगड़ा एजाज खान से हुआ उसके बाद कविता कौशिक अपने मुंहफट रवैये का कारण बिग बॉस के घर में कई घरवालों से भिड़ीं. रुबीना दिलाइक से कविता कौशिक का बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था जिसके बाद कविता कौशिक ने बेहद की ख़राब तरीके से शो से एग्जिट किया था. शो से बाहर आने के बाद भी कविता और बिग बॉस का रिश्ता काफी कड़वा हो गया जब उन्होंने शो के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ल पर उन्हें देर रात हिंसक मैसेजस भेजने का आरोप लगाया था. बाद में शो के होस्ट सलमान खान के सामने आकर उन्हें सफाई भी देनी पड़ी थी.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बिग बॉस शो छोड़ने का बाद कविता कंट्रोवर्सी की शिकार हुईं. उनके लिए बिग बॉस का सफर काफी बुरी याद बनकर रहेगा शायद इसलिए भी बिग बॉस को लेकर उनका कड़वापन रह रहकर बाहर आ ही जाता है। कविता कौशिक ने तो शो को फेक कह दिया है और उनका ये बयान बहुत लोगों को नाराज़ भी कर सकता है जिसमे शो के होस्ट सलमान खान भी शामिल हैं.

Neetu Singh

Recent Posts

मनोज बाजपेयी या सवयीमुळे भाजीवाल्यांचा खातो ओरडा, बायकोचीही नाराजी (Vegetable sellers scold Manoj Bajpayee for this act, wife Shabana also gets embarrassed)

बॉलिवूडमधील उत्कृष्ट अभिनेत्यांपैकी एक मनोज बाजपेयी सध्या त्याच्या 'भय्याजी' चित्रपटामुळे चर्चेत आहे. त्याचा हा चित्रपट…

May 29, 2024

अनंत-राधिकाचा दुसरा प्री-वेडिंग सोहळा आजपासून सुरू (Anant Ambani Radhika Merchant 2nd Pre-Wedding)

अनंत अंबानी व राधिका मर्चंट यांच्या पहिल्या प्री-वेडिंगनंतर आता दुसऱ्या प्री-वेडिंगची जोरदार चर्चा रंगली आहे.…

May 29, 2024

लघुकथा- मुफ़्त का भोजन (Short Story- Muft Ka Bhojan)

अच्छा हो यदि हमारे नेता जनता में मुफ़्त बिजली, पानी, तरह-तरह की पेन्शन देने की…

May 29, 2024
© Merisaheli