कृष्ण जन्माष्टमी 2017: शुभ मुहूर्त पर व्रत-पूजा से पूरी करें मनोकामना (Krishna Janmashtami 2017: Date-Time-Pooja-Rituals)

तंत्र शास्त्र के अनुसार, किसी भी सिद्धि या मनोकामना को पूरा करने के लिए चार रात्रि बहुत शुभ मानी गई हैं. इन्हीं में से एक…

तंत्र शास्त्र के अनुसार, किसी भी सिद्धि या मनोकामना को पूरा करने के लिए चार रात्रि बहुत शुभ मानी गई हैं. इन्हीं में से एक है मोहिनी रात्रि, जो कृष्ण जन्माष्टमी के रूप में मनाई जाती है. यह बहुत ही शुभ व पवित्र रात्रि होती है. इस मौके पर शुभ मुहूर्त पर व्रत-पूजा करने से मनोकामना पूरी होती है. आप भी इसका लाभ उठा सकते हैं.

धन वृद्धि के लिए, सौभाग्यप्राप्ति के लिए, जॉब और बिज़नेस में तरक्की के लिए, असंभव कार्य करने हेतु, विवाह, आपर्षण… अपनी तमाम मनोकामनाएं पूरी करने के लिए देखें पंडित राजेंद्र जी का ये वीडियो:

जन्माष्टमी के टॉप 10 गाने ( Bollywood Dahi Handi Songs )

 

Recent Posts

काव्य- बहुत ख़ूबसूरत मेरा इंतज़ार हो गया… (Poetry- Bahut Khoobsurat Mera Intezar Ho Gaya…)

कश्मकश में थी कि कहूं कैसे मैं मन के जज़्बात को पढ़ा तुमको जब, कि…

कहानी- यही सही है (Short Story- Yahi Sahi Hai)

"कोई दो-चार महीने की बात तो है नहीं, आगे चलकर जीवन में बहुत-सी कठिनाइयां आएंगी.…

जब रिया सेन से सरेआम खोल दी अपने को-स्टार की पैंट, उनकी इस हरकत से एक्टर का हुआ था ऐसा हाल (When Riya Sen Publicly Opened Her Co-Star’s Pant, Actor Was in Such a Condition)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन सेलिब्रिटी फैमिली से आती हैं, जिनकी नानी सुचित्रा सेन हिंदी सिनेमा…

‘पठान’ शाहरुख खान की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं उर्फी जावेद, जताई शादी करने की ख्वाहिश (Uorfi Javed Wants to Become Second Wife of ‘Pathan’ Shah Rukh Khan, Expressed Her Desire to get Married)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के साथ-साथ अपने अटपटे बयानों को लेकर…

© Merisaheli