Entertainment

केआरके ने फिर की हद पार, नवाज़ुद्दीन और शहनाज़ पर किया भद्दा कमेंट, दोनों को कहा ‘सड़ेला’ और ‘छिछोरी’, भड़के ट्रोलर्स ने कहा- तेरी शक्ल कौन सी अच्छी है? (KRK again crosses his limits, Makes Lewd Remarks on Nawazuddin and Shehnaz, Calls them ‘Sadela’ and ‘Chichori’, Netizens React ‘Teri Shakal Konsi Achi Jo Tu…’)

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल का म्यूजिक एल्बम ’यार का सताया हुआ है’ (music video, Yaar Ka Sataya Hua Hai) रिलीज हुआ है. बी प्राक ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है. इस गाने के बोल से लेकर बी प्राक की आवाज़ और शहनाज़-नवाज़ुद्दीन की केमिस्ट्री तक सब कुछ लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि ये गाना रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर छा गया है. लेकिन केआरके को गाने को मिली ये सक्सेस लगता है हजम नहीं हो रही. इसलिए इस गाने के बहाने उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल पर निशाना साधा है और इस बार तो केआरके ने सारी हदें पार कर दी हैं और नवाज़-शहनाज़ के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया है कि नेटीज़न्स उन पर भड़क गए हैं.

 खुद को एक्टर, फिल्ममेकर और सबसे बड़ा फिल्म क्रिटिक बतानेवाले केआरके (KRK) यानी कमाल आर खान अक्सर अपने विवादास्पद ट्वीट्स और बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वो अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स से पंगे लेते रहते हैं और उनके खिलाफ उलटे सीधे बयान देकर न्यूज़ में बने रहते हैं. वे अपने ट्वीट्स में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक को बुरा-भला कहने से बाज नहीं आते. हालांकि इसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन इसके बावजूद केआरके बॉलीवुड के किसी भी सेलेब्स के बारे में कुछ भी उल्टा-सीधा बोलने से पहले ना तो कुछ सोचते हैं और ना ही बोलने में झिझकते हैं. अब लेटेस्ट उनके निशाने पर आए हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill).

केआरके को ये सॉन्ग ख़ास पसंद नहीं आया. उन्होंने ट्विटर पर नवाज़ और शहनाज़ की केमिस्ट्री पर सवाल उठा दिया है. केआरके ने उनके वीडियो सॉन्ग पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ’आज मैंने सड़ेला नवाजुद्दीन और शहनाज गिल का सॉन्ग देखा. हे भगवान ये भयानक था. नवाज़ डांस कर रहे हैं और शहनाज बिचारी एक्ट्रेस कम और छिछोरी ज्यादा लगती है. ये लड़की बिल्कुल एक्टिंग नहीं जानती.’

कमाल आर खान का ये ट्वीट पढकर शहनाज़ और नवाज़ के फैन्स भड़क गए हैं और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं और कह रहे हैं कि कमाल आर खान को पहले अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए. नवाज और शहनाज के फैंस कमाल आर खान को खूब लताड़ लगा रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ’सर, आप नामचीन और टैलेंटेड लोगों को सड़ेला और काला-पीला और डबल ढोलकी बोलते हो… अपने चेहरे और टैलेंट के बारे में भी कुछ बताइए… दूसरों की कामयाबियां आप देख नहीं पाते.’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ’तुम पागल हो?? ये सक्सेसफुली नंबर 1 पर चल रहा है और वो भी वर्ल्ड लेवल पर.. हमेशा आप दूसरों की बुराई करते हैं…शहनाज की एक्टिंग शानदार है… प्लीज़ पहले अपनी गाना देख लो..’ इसके अलावा भी लोग लगातार कमेंट्स करके कमाल आर खान की क्लास लगा रहे हैं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli