Categories: FILMEntertainment

केआरके ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की गिरती कमाई का उड़ाया मजाक, ट्वीट करके बोले- बिजली का बिल भरने के लिए बहुत है (KRK Takes A Dig At Akshay Kumar’s ‘ Samrat Prithviraj’ Box Office Collection, Says- This Amount Is Enough For Electricity Bill)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ (Samrat Prithviraj) रिलीज के चार दिन बाद ही बॉक्‍स ऑफिस पर लुढ़क गई है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), मानुषी छ‍िल्‍लर (Manushi Chhillar) और सोनू सूद (Sonu Sood) स्‍टारर इस फिल्‍म की कमाई ओपनिंग डे के मुकाबले चौथे दिन यानी सोमवार को 50 परसेंट तक गिर गई. इतना ही नहीं, थिएटर्स में कई जगह 100 में से 9 सीटें ही भरी हुई नजर आईं. अब खुद को सबसे बड़ा फिल्म क्रिटिक, फिल्ममेकर और एक्टर बताने वाले केआरके ने फिल्म के फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार को ट्रोल किया है और उनका मज़ाक उड़ाया है.

केआरके (KRK) ने फिल्म को सुपर फ्लॉप डिकलेयर कर दिया है और फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिगर शेयर करते हुए फिल्म और अक्षय कुमार पर तंज कसा है. दरअसल पहले दिन 10.75 करोड़ कमाने वाली यह फिल्‍म रिलीज़ के चौथे दिन सिर्फ 5 करोड़ रुपये ही कमा पाई. 200 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्‍म चार दिनों में 44.25 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई है. सोशल मीडिया पर पहले ही फिल्‍म में दिखाए गए गलत तथ्‍यों और सीन्‍स में गलतियों का मजाक बन रहा है. ऐसे में आगे भी फिल्‍म की कमाई बढ़ने की कोई संभावना नहीं दिख रही है. अक्षय कुमार की फिल्म का ये हश्र होते देख केआरके ने उनका जमकर मज़ाक उड़ाया है.

केआरके ने ट्वीटर पर फिल्म को ट्रोल करते हुए लिखा, “सम्राट पृथ्वीराज ने सोमवार को 4500 स्क्रीन्स पर 4 करोड़ बिजनेस किया. यानी एक दिन में हर स्क्रीन से फिल्म का कलेक्शन लगभग रु. 8800 रहा.” फिल्म के कलेक्शन में आई भारी गिरावट का मज़ाक उड़ाते हुए आगे लिखा, “इलेक्ट्रिसिटी का बिल भरने के लिए ये अमाउंट काफी है.”

एक और ट्वीट करके केआरके ने लिखा, “भले ही इंडिया में सम्राट पृथ्वीराज डिज़ास्टर साबित हुई हो, लेकिन अक्षय कुमार की होम सिटी टोरेंटो और कनाडा में फिल्म अच्छा बिज़नेस कर रही है, जिससे साबित होता है कि उनकी होम सिटी के लोग उनके प्रति लॉयल हैं.”

इससे पहले ट्वीटर पर केआरके ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ का भी मजाक उड़ाया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था, “धाकड़’ (Dhakad) और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ क्यों फ्लॉप हुईं? क्योंकि सभी भक्त गरीब हो गए हैं और अब उनके पास फिल्म देखने के लिए टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं. इसलिए वह सभी सिर्फ सोशल मीडिया पर ही समर्थन कर सकते हैं.”

केआरके के इस बयान पर अक्षय कुमार के फैंस बुरी तरह भड़क गये थे और केआरके को आड़े हाथों लिया था. फैंस ने केआरके को सोशल मीडिया पर जमकर खरी खोटी सुनाया और उन्हें सलाह दे डाला कि वो कभी अपने बारे में सोच लिया करें, हमेशा क्यों दूसरे के बारे में सोचते हैं?

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024

दीपिका कक्कडने पुन्हा एकदा दाखवलं वाढलेलं पोट, चाहते म्हणाले पुन्हा गरोदर ? (Dipika Kakar Flaunting Her Baby Bump Fans Confused)

'ससुराल सिमर का' मधून घराघरात लोकप्रियता मिळवणारी सुप्रसिद्ध टीव्ही अभिनेत्री दीपिका कक्कर अनेकदा तिच्या वैयक्तिक…

June 22, 2024

केदारनाथसाठी मला जे प्रेम मिळाले सुशांतमुळेच, सहकलाकाराच्या आठवणीत सारा अली खान झाली भावूक(Sara Ali Khan gets emotional as she talks about Sushant Singh Rajput)

सारा अली खानने दिवंगत सुशांत सिंग राजपूतसोबत 'केदारनाथ' चित्रपटाद्वारे बॉलिवूडमध्ये पदार्पण केले. सुशांत या जगात…

June 22, 2024
© Merisaheli