Categories: TVEntertainment

कृष्णा अभिषेक ने ख़रीदी नई महंगी कार, बहन आरती ने तस्वीरें शेयर कर कहा, मैं इसे अफ़ॉर्ड नहीं कर सकती, कृष्णा ने बहन के लिए किया इमोशनल कमेंट… (Krushna Abhishek Buys Luxurious Car, Sister Arti Singh Says, ‘I Can’t Afford It, But…’ See Pictures)

कृष्णा अभिषेक पिछले दिनों अपने मामा गोविंदा से मनमुटाव को लेकर चर्चा में थे लेकिन अब वो अपनी नई कार को लेकर खबरों में हैं.…

कृष्णा अभिषेक पिछले दिनों अपने मामा गोविंदा से मनमुटाव को लेकर चर्चा में थे लेकिन अब वो अपनी नई कार को लेकर खबरों में हैं. कृष्णा ने महंगी लग्जरी कार मर्सिडीज ख़रीदी है और इसकी तस्वीरें शेयर की हैं बहन आरती ने. इंस्टाग्राम पर पिक्चर्स शेयर कर आरती ने लिखा है- मुझे तुम पर नाज़ है. मुझे कॉर्स का इतना शौक़ नहीं रहा लेकिन ये मेरी ड्रीम कार है. मैं फ़िलहाल इसे अफ़ॉर्ड नहीं कर सकती, लेकिन तुमने इसे ख़रीदकर मेरा सपना पूरा कर दिया… और तुम ये डिज़र्व करते हो क्योंकि तुम बहुत मेहनत करते हो. प्राउड सिस्टर!

कृष्णा ने अपनी बहन मिनिस पोस्ट पर कमेंट किया है और कहा है कि ये मेरी नहीं, तुम्हारी कार है. आरती ने जवाब में कहा आई लव यू… सो प्राउड…

इतना ही नहीं, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने भी पोस्ट पर कमेंट किया कि ये मेरी भी कार है. इसके जवाब में आरती ने लिखा, बिल्कुल, तुम तो उनकी लकी चार्म हो!

आरती और कृष्णा ने नई कार के साथ अपनी हैप्पी पिक्चर्स शेयर की है जिसमें दोनों कार के आगे खड़े नज़र आ रहे हैं.

आरती और कृष्णा की केमिस्ट्री ग़ज़ब की है. पहले जब आरती ने कार ख़रीदी थी तब भाई ने भी ऐसी ही ख़ुशी ज़ाहिर की थी. आरती बिग बॉस 13 में थीं और सिद्धार्थ शुक्ला से दोस्ती को लेकर भी काफ़ी सुर्खियों में आई थीं. सिड से उनकी अच्छी दोस्ती थी लेकिन शो के बाद उन्होंने उससे सम्पर्क तोड़ लिया था. सिड की मौत के बाद आरती को अफ़सोस भी हुआ था कि अपने दोस्त से वो टच में क्यों नहीं रही. आरती ने कहा था कि लोगों को ऐसा लग रहा था कि वो सिड और सना के बीच आ रही हैं और इसीलिए उन्होंने खुद को सिद्धार्थ से दूर कर लिया था. हालाँकि इस बात को लेकर वो काफ़ी ट्रोल भी हुई थीं.

Recent Posts

लघुकथा- बाबूजी (Short Story- Babuji)

मुझे और भी बहुत कुछ ध्यान आ रहा था. औरतों की बाबूजी से एक-दो रुपए…

नवजोत सिंह सिद्धू को SC का बड़ा झटका, 34 साल पुराने केस में एक साल सश्रम कैद की सजा (SC’s Big Blow To Navjot Singh Sidhu, One Year Rigorous Imprisonment In 34-Year-Old Case)

जाने माने क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से गुरुवार को बड़ा…

कभी छोटे से चॉल में रहती थी विक्की कौशल की फैमिली, बॉलीवुड में ऐसे हुई करियर की शुरुआत (Vicky Kaushal’s Family Once Lived in a Small Chawl, This is How His Career Started in Bollywood)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने दमदार एक्टिंग स्किल…

© Merisaheli