Categories: TVEntertainment

‘द कपिल शर्मा शो’ की वापसी का हिंट ऐसे दिया कृष्णा अभिषेक ने, वीडियो शेयर कर कही ये बात… (Krushna Abhishek Shares Throwback Video From The Kapil Sharma Show, Says We Are Coming Soon)

अगर आप भी वीकेंड पर 'द कपिल शर्मा शो' का इंतज़ार करते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. कृष्णा अभिषेक ने थ्रोबैक वीडियो शेयर…

अगर आप भी वीकेंड पर ‘द कपिल शर्मा शो’ का इंतज़ार करते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. कृष्णा अभिषेक ने थ्रोबैक वीडियो शेयर कर ऐसे दिया है शो की वापसी का संकेत…

‘द कपिल शर्मा शो’ का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार करते हैं, और इस शो के दर्शकों के लिए एक खुशखबरी ये है कि कपिल शर्मा का शो फिर से शुरू होने जा रहा है. शो के कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर ‘द कपिल शर्मा शो’ का थ्रोबैक वीडियो शेयर कर शो की वापसी का संकेत दिया है.

कृष्णा अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले एपिसोड की एक क्लिप शेयर की है, जिसमें गेस्ट के रूप में रोहित शेट्टी, सारा अली खान और रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कपिल शर्मा के साथ मजाक करते हुए कृष्णा अभिषेक कहते हैं, “सुन कप्पू, मेरे को ना गफ्फूर ने समझाया था कि अगर मुंबई में टिके रहना है, तो शेट्टी लोग के साथ बना के रखने का.” कृष्णा की बात सुनते ही सब हंसने लग जाते हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है, “हमारा पहला एपिसोड… बहुत उत्साहित और नर्वस भी था…पहली बार 1 करोड़ दो ना… के लिए कहा था, हम जल्द ही आने वाले हैं.”

खबरों के अनुसार, ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी पर जल्दी ही वापसी करने वाला है. बता दें कि फिलहाल दर्शकों के मनोरंजन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ के पुराने एपिसोड्स टेलिकास्ट हो रहे हैं. लॉकडाउन में भी शो के कलाकार कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरन आदि ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था, लेकिन फरवरी महीने में इस शो को ऑफ एयर होना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले अंकिता लोखंडे ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, फैन्स ने कहा सुशांत के नाम पर पब्लिसिटी लेना बंद करो (Ankita Lokhande Trolled For Taking Break From Social Media, Ankita Shares An Emotional Note Before Sushant Singh Rajput Death Anniversary)

ख़बरों के अनुसार, टीआरपी और कुछ पर्सनल प्रॉब्लम्स की वजह से यह शो बंद करना पड़ा था. लेकिन एक बार ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी पर लौटने वाला है, जिसके लिए शो के कलाकार और दर्शक दोनों बहुत उत्साहित हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli