सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पह...

सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले अंकिता लोखंडे ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, फैन्स ने कहा सुशांत के नाम पर पब्लिसिटी लेना बंद करो (Ankita Lokhande Trolled For Taking Break From Social Media, Ankita Shares An Emotional Note Before Sushant Singh Rajput Death Anniversary)

सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है, जिसके लिए सुशांत के कुछ फैन्स ने उन्हें ट्रोल किया है. 3 जून को सुशांत ने सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट शेयर की थी और ठीक उसी दिन अंकिता ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान किया है. आखिर क्या है इसकी वजह?

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ये ऐलान किया है कि वो कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं. अंकिता के इस फैसले से सुशांत के कुछ फैन्स नाराज़ हो गए और उन्होंने अंकिता को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है. अंकिता लोखंडे की पोस्ट पर कुछ फैन्स ने उन्हें गाली भी दी है और कहा कि सुशांत के नाम पर पब्लिसिटी लेना बंद करो.

Sushant Singh Rajput

दरअसल जून का महीना शुरू होते ही सुशांत के फैन्स एक बार फिर उस दर्दनाक घटना को याद करने लगे हैं, जब 14 जून को सुशांत के घर पर उन्हें मृत पाया गया था. सुशांत की मौत के एक साल बाद भी उनका केस सुलझ नहीं पाया है और सुशांत का परिवार तथा फैन्स लगातार उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. अंकिता लोखंडे भी कुछ दिनों से पवित्र रिश्ता सीरियल के बहाने सुशांत को याद कर रही हैं और उनसे संबंधित पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

अब अचानक सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है और इसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर किया है. अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर सुशांत के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. अंकिता ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्‍ट में लिखा है, ‘यह अलविदा नहीं है, बाद में मिलते हैं.’ अंकिता ने सोशल मीडिया से ब्रेक क्यों लिया, इसकी वजह उन्होंने नहीं बताई है, लेकिन फैन्स इसे सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे हैं और अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं. सुशांत के फैन्स ने अंकिता के पोस्ट पर उन्हें गाली भी दी है और कहा कि सुशांत के नाम पर पब्लिसिटी लेना बंद करो.

यह भी पढ़ें: निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी, खोली पति करण मेहरा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की पोल, कहा पहले मेरा सिर फोड़ा फिर गला दबाया (Nisha Rawal Breaks Down In Front Of Media, Says Karan Mehra Has Extramarital Affair, Nisha Rawal Friends Showed The Real Face Of Karan Mehra, View Pictures)

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का ये आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट उन्होंने 3 जून 2020 को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस पोस्ट में सुशांत ने अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘धुंधला गुजरा हुआ वक़्त आंसुओं के साथ सूख जा रहा है, कभी न खत्म होने वाले सपने पुरानी हंसी ला रहे हैं और तेजी से गुजरती हुई ज़िंदगी इन दोनों के बीच बात कर रही है मां.’

बता दें कि पिछले साल 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह की मृत्यु के मामले में जांच चल रही है और उनका परिवार तथा फैन्स उन्हें न्याय दिलाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं.

×