Categories: TVEntertainment

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3: एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख के इस शो के पहले एपिसोड को देख फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3: Here is How Fans React after watching the first episode of Erica Fernandes and Shaheer Sheikh’s Shows)

देव और सोनाक्षी के रूप में एरिका फर्नाडीस और शहीर शेख 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' के साथ धमाकेदार वापसी कर चुके हैं.…

देव और सोनाक्षी के रूप में एरिका फर्नाडीस और शहीर शेख ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ के साथ धमाकेदार वापसी कर चुके हैं. सोमवार (12 जुलाई) को रात 8:30 बजे इस सीरियल के तीसरे सीज़न का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ. इससे पहले दर्शक सोनाक्षी और देव की अलग-अलग भावनाओं से रूबरू हो चुके हैं, जिसमें दोनों के बीच एक-दूसरे का साथ, आपसी समझ, प्यार, समझौता, नाराज़गी, जुदाई और परवरिश जैसे कई पहलुओं को खूबसूरती से दर्शाया गया था. एरिका फर्नांडीस और शहीर शेख के शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ के पहले एपिसोड को देखने के बाद दर्शक अपनी प्रतिक्रियाएं देने से खुद को नहीं रोक पाए. फैन्स ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे रिएक्ट किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कई फैन्स ने पहले एपिसोड को देखने के बाद एरिका और शहीर के लिए अपने प्यार को दर्शाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने एरिका और शहीर की सराहना करते हुए शो के कुछ पलों को शेयर किया, जिन्हें वे देखना पसंद करते थे. चलिए एक नज़र डालते हैं फैन्स के ट्विटर रिएक्शन्स पर… यह भी पढ़ें: ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से लेकर ‘द कपिल शर्मा शो 2’ तक, इन टीवी शोज़ के नए सीज़न जल्द ही हो रहे हैं शुरू (From ‘Khatron Ke Khiladi 11’ to ‘The Kapil Sharma Show 2’, New Seasons of These TV Shows Are Starting Soon)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक यूजर ने लिखा- कुछ रंग का पहला एपिसोड माइंड ब्लोइंग है… पूरी तरह से पसंद आया… देव और ईश्वरी के बंधन को पसंद किया, लेकिन मेरे लिए छोटू देव का मतलब शुभ का कहना है कि शहनाज़ दी का संवाद मेरे लिए एपिक मुमेंट था… अगले का इंतज़ार है.

एक फैन ने ट्वीट कर लिखा है- शहीर शेख की मुस्कान का हमेशा अलग प्रशंसक आधार होता है. देव के रूप में वह बहुत सुंदर और सुरुचिपूर्ण दिख रहे थे. मैंने हमेशा देवाक्षी की केमेस्ट्री के बारे में सुना है… आज वास्तव में उनकी उपस्थिति का आनंद लिया.

दर्शकों का एक वर्ग है जिन्होंने एपिसोड के आखिर में ट्विस्ट को स्वीकार किया और कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने इसे पसंद नहीं किया और अपनी निराशा भी व्यक्त की. चलिए एक नज़र डालते हैं कुछ और रिएक्शन्स पर…

पिछले सीज़न की तरह शो के तीसरे सीज़न में भी एरिका और शहीर एक साथ नज़र आ रहे हैं. इसके अलावा इसमें सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं, जो बाद में ऑन-स्क्रीन मां की भूमिका निभाती हैं. दरअसल, वो शहीर ही थे, जिन्होंने सुप्रिया को प्यार से मां कहकर पुकारने का आग्रह किया था. बता दें कि सुप्रिया पिलगांवकर देव की मां ईश्वरी के रोल में नजर आएंगी. यह शो प्यार में डूबी इस जोड़ी के बदलते वक्त के साथ बदलते रिश्तों को उजागर करने वाला है. यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे और शहीर शेख ने शुरू की पवित्र रिश्ता 2.0 की शूटिंग, फैन्स ने कहा, कोई नहीं ले सकता सुशांत सिंह राजपूत की जगह, देखें वायरल तस्वीरें (Ankita Lokhande And Shaheer Sheikh Begin Shooting For Pavitra Rishta 2.0, Fans Missing Sushant Singh Rajput)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ को देखने की सबसे बड़ी वजह टीवी की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक देव और सोनाक्षी को एक साथ एक बार फिर से देखना है. उनकी केमेस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब इस शो का तीसरा सीज़न उनके बदलते रिश्तों को दर्शाने वाला है, जिसमें दोनों मिलकर अपनी ज़िंदगी में आने वाली चुनौतियों का सामना करते नज़र आएंगे. शो का तीसरा सीज़न दर्शकों के लिए एक मनोरंजक सफर साबित होने वाला है, जिसमें कई दिलचस्प मोड़ के साथ एक बेहतरीन कहानी देखने को मिलेगी.

Recent Posts

© Merisaheli