‘खतरों के खिलाड़ी 11’...

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से लेकर ‘द कपिल शर्मा शो 2’ तक, इन टीवी शोज़ के नए सीज़न जल्द ही हो रहे हैं शुरू (From ‘Khatron Ke Khiladi 11’ to ‘The Kapil Sharma Show 2’, New Seasons of These TV Shows Are Starting Soon)

टीवी के कई सीरियल दर्शकों के काफी पसंदीदा रहे हैं और सीरियल के कलाकारों ने भी अपनी दमदार अदायगी से सबका दिल जीत लिया है. इन टीवी सीरियल्स की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स उसके दूसरे सीज़न को लाने की तैयारी में हैं. चलिए जानते हैं ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से लेकर ‘द कपिल शर्मा शो 2’ तक ऐसे कुछ टीवी शोज़ के बारे में जिनके नए सीज़न जल्द ही शुरु होने वाले हैं.

बालिका वधू- 2

Balika Vadhu Season 2
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ के दूसरे सीजन के नए प्रोमो जारी हो चुके हैं, जिसमें नई स्टारकास्ट को शामिल किया गया है. शो की शूटिंग राजस्थान में शुरु हो चुकी है. ‘बालिका वधू 2’ में श्रेया पटेल और वंश पटेल अविका गौर और अविनाश मुखर्जी को रिप्लेस करेंगे.

द कपिल शर्मा शो-2

The Kapil Sharma Show 2
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को कुछ समय पहले ही ऑफ एयर किया गया था, लेकिन अब यह नए सीज़न के साथ वापसी करने के लिए तैयार है. शो के मेकर्स ने नए सीज़न की घोषणा की है. ‘द कपिल शर्मा शो 2’ में कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह फिर से नज़र आएंगे. नए सीज़न के जुलाई में ऑन एयर होने की उम्मीद है.

खतरों के खिलाड़ी-11

Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में पूरी हो चुकी है और रोहित शेट्टी के इस टीवी रियलिटी शो का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को 17 जून से टेलीकास्ट किया जाएगा. इस रियलिटी शो में दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह, श्वेता सिंह, अर्जुन बिजलानी और अभिनव शुक्ला जैसे कई जाने माने सितारों ने हिस्सा लिया है.

नागिन-6

Nagin 6
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की क्वीन एकता कपूर का लोकप्रिय टीवी सीरीज़ नागिन एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार है. कहा जा रहा है था कि ‘नागिन 6’ में रुबीना दिलैक नज़र आएंगी, लेकिन बाद में आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘नागिन 6’ के लिए एक्ट्रेस नियति फतनानी और टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित के नाम पर मुहर लगाई गई है.

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में एक्टर शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब इस सीरियल का तीसरा सीज़न जल्द ही आने वाला है. ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ के लिए भी शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस एक साथ आने के लिए तैयार हैं. मेकर्स ने नए प्रोमो वीडियो को शेयर कर बताया है कि शो 12 जुलाई को ऑनएयर होगा.

बड़े अच्छे लगते हैं-2

Bade Ache Lagte Hai 2
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साक्षी तंवर और राम कपूर के हिट सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ ने लंबे समय तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. अब इस सीरियल के सीक्वल की तैयारी की जा रही है. जानकारी के अनुसार, एकता कपूर ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ को बनाने की तैयारी शुरू कर दी है. हालांकि दूसरे सीज़न में राम कपूर और साक्षी तंवर की जगह दिव्यांका त्रिपाठी और नकुल मेहता की जोड़ी नज़र आने वाली है.

×