FILM

‘आदिपुरुष’ के लक्ष्मण ने टीवी से की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत, सनी सिंह को इस फिल्म से मिली असली पहचान (Laxman of ‘Adipurush’ Started His Acting Career From TV, Sunny Singh Got Real Fame from This Film)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज़ के बाद से ही विवादों में घिरी हुई है. इस फिल्म के डायलॉग, वीएफएक्स, कॉस्ट्यूम और कलाकारों तक की जमकर किरकिरी हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई की रफ्तार भी काफी धीमी पड़ गई है. इतना ही नहीं इस फिल्म के स्टारकास्ट की इमेज भी धूमिल हो गई है. प्रभास के साथ-साथ सनी सिंह भी लक्ष्मण के किरदार में लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं. आपको बता दें कि सनी सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी पर एकता कपूर के शो से की थी, लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान बड़े पर्दे पर आने के बाद मिली. आइए जानते हैं सनी सिंह के करियर से जुड़ी दिलचस्प बातें….

सनी सिंह निज्जर एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी काम किया है. ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में लक्ष्मण के किरदार को लेकर लाइमलाइट में आने वाले सनी सिंह को ‘प्यार का पंचनामा’ से सही मायनों में पहचान मिली थी, लेकिन बड़े पर्दे का रुख करने से पहले उन्होंने छोटे पर्दे से अपने सफर की शुरुआत की थी. यह भी पढ़ें: जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी, कृति सेनन की मां उतरी आदिपुरुष के सपोर्ट में, कहा- भगवान राम ने सिखाया शबरी के बेर में उसका प्रेम देखो न कि ये वो जूठे थे, इंसान की गलतियों को नहीं, भावना को समझो… (‘Insaan Ki Galtiyon Ko Nahi Uski Bhavna Ko Samjho… Jai Shri Ram’ Kriti Sanon’s Mother Geeta Supports Adipurush, Netizens React)

सनी सिंह निज्जर का जन्म 6 अक्टूबर 1988 को हुआ था, फिल्मी बैकग्राउंड से होने के नाते शुरुआत से ही उनका रुझान एक्टिंग की तरफ रहा है. उन्होंने 2007 में एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी किस्मत आज़माई और साल 2011 में मधुर भंडारकर की फिल्म ‘दिल तो बच्चा है जी’ में एक छोटी सी भूमिका निभाकर बड़े पर्दे पर डेब्यू किया.

इसके बाद सनी सिंह ने साल 2013 में आई फिल्म ‘आकाशवाणी’ में सहायक भूमिका निभाई, जिसमें कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में नज़र आए थे. हालांकि सनी को सही मायनों में बड़े पर्दे पर पहचान फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से मिली, जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में नज़र आए थे.

इसके बाद सनी सिंह इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भी नजर आए थे. ‘प्यार का पंचनामा 2’ के बाद सनी सिंह कार्तिक आर्यन के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में अहम रोल में नजर आए, जो साल 2018 में रिलीज़ हुई थी.यह भी पढ़ें:‘हनुमान भक्त थे, उन्हें भगवान हमने बनाया’ आदिपुरुष के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर के विवादित बयान पर फिर मचा बवाल (‘Bajrangbali bhagwan nahi hain, bhakt hain. Humne unhe bhagwan banaya’ Manoj Muntashir’s Slammed Again For His Claim On Lord Hanuman)

गौरतलब है कि सनी सिंह के पिता जय सिंह निज्जर एक मशहूर स्टंट डायरेक्टर हैं, जो शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और अजय देवगन की ‘शिवाय’ जैसी कई फिल्मों के स्टंट निर्देशक रहे हैं. बहरहाल, सनी सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘लव की अरेंज मैरेज’ और ‘यार जिगरी’ में नजर आएंगे.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli