Categories: TVEntertainment

‘लॉकअप’ फाइनलिस्ट पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने अन्नाउंस की शादी की तारीख़, जानिए कब और कहां करेंगे शादी? (‘Lock Upp’ Finalist Payal Rohatgi And Sangram Singh Announce Wedding date)

लगभग 12 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 'लॉकअप' फाइनलिस्ट पायल रोहतगी अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड और रेसलर संग्राम सिंह के साथ सात…

लगभग 12 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ‘लॉकअप’ फाइनलिस्ट पायल रोहतगी अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड और रेसलर संग्राम सिंह के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं. आख़िरकार संग्राम सिंह ने अब सोशल मीडिया पर ये घोषणा की है कि कपल 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेगा.

फाइनली रेसलर संग्राम सिंह ने सोशल मीडिया पर ये अन्नाउंस कर दिया है कि वे 9 जुलाई को अपनी लॉन्गटर्म मंगेतर पायल रोहतगी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इससे पहले रेसलर संग्राम सिंह ने यह अन्नाउंस किया था  कि वे जुलाई के महीने में शादी करेंगे.

सोशल मीडिया पर इस घोषणा के साथ संग्राम सिंह ने एक फोटो भी शेयर की थी. फोटो को शेयर करने के साथ संग्राम ने कैप्शन लिखा, ”आने वाली इस जुलाई में… जहां हम साथ रहने का प्रण करते हैं और शादी के बंधन में बंध जाते हैं!❤️ लव संग्राम और पायल”

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत करते हुए रेसलर संग्राम सिंह ने बताया कि वे अहमदाबाद या उदयपुर में लो बजट डेस्टिनेशन करेंगे. संग्राम सिंह ने यह भी कहा. ”शादी एक अहम एस्पेक्ट (हिस्सा) है हमारी लाइफ का. और हम भाग्यशाली है कि हमें एकसाथ ज़िंदगी की इस नई शुरुआत करने का अवसर मिला. पायल और मैं 9 जुलाई को शादी करेंगे. मेरी मां और बहन ने शादी की तारीख तय करने में हमारी मदद की.”

जानकारी के लिए बता दें कि कपल करीबन 12 सालों से रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे को डेट कर रहा है. बातचीत के दौरान संग्राम ने यह बात भी शेयर की इससे पहले भी उन्होंने दो बार शादी की प्लानिंग की थी. लेकिन दोनों बार प्लान कैंसिल हो गया. एक बार तो फैमिली में हुई ट्रेजेडी के कारण ऐसा हुआ. संग्राम ने कहा, ”मैं हमेशा ये जानता था कि मुझे पायल जैसा लाइफ पार्टनर नहीं मिलेगा और यही वजह थी हमारी शादी में काफी समय लग रहा था.”

संग्राम और पायल दोनों की पसंद-नापसंद एक दूसरे से अलग है. दोनों का स्वाभाव  बिलकुल अलग है लेकिन फिर एक-दूसरे से मन से जुड़े हुए हैं. जब पायल कंगना रनौत  के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में थी, तब संग्राम  सिंह ने कहा कि जैसे ही शो ख़त्म हो जायेगा, तो वे पायल से जल्द  ही शादी करेंगे.

और भी पढ़ें: Panchayat 2: अपने सपनों को पूरा करने के लिए कभी ट्यूशन पढ़ाते थे जितेंद्र कुमार, जानें कैसे इंजीनियर से एक्टर बन गए ‘पंचायत’ के सचिव जी (Jitendra Kumar Used To Take Tuitions to Fund His Dreams, Know How Engineer ‘Sachiv Ji’ Became Actor)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli