Categories: FILMEntertainment

लकी अली की कोरोना से मौत की उड़ी अफ़वाह, तो करीबी दोस्त नफीसा अली ने ट्वीट कर उनकी सेहत से जुड़ी दी ये जानकारी! (Lucky Ali Death Hoax: ‘Lucky Is On His Farm With Family’ Confirms Nafisa Ali)

कई बार ऐसा होता है कि बॉलीवुड हस्तियों के बारे में अजीब सी अफ़वाहें उड़ने लगती हैं और ना जाने ये कहां से उड़ती हैं…

कई बार ऐसा होता है कि बॉलीवुड हस्तियों के बारे में अजीब सी अफ़वाहें उड़ने लगती हैं और ना जाने ये कहां से उड़ती हैं और कौन इन्हें हवा देता है. ऐसी ही अफ़वाहें उनकी मौत की भी उड़ती हैं और सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो जाती हैं कि खुद कलाकारों को सामने आकर सफ़ाई देनी पड़ती है और लोगों को विश्वास दिलाना पड़ता है कि भई, हम ना सिर्फ़ ज़िंदा हैं बल्कि पूरी तरह फिट और हेल्दी भी हैं!

इसी कड़ी में अब सिंगर लकी का नाम भी जुड़ गया. ये अफ़वाह फैल गई कि उनकी कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है और फिर सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि देने का सिलसिला ऐसा शुरू हुआ कि लकी अली की मौत ये अफ़वाह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी!

यही वजह थी कि आख़िर लकी की करीबी दोस्त नफीसा अली को ट्वीट कर उनकी सेहत की जानकारी देनी पड़ी. नफीसा ने ट्वीट किया- लकी पूरी तरह से ठीक हैं और आज दोपहर ही हम चैट कर रहे थे. वो अपने फार्महाउस पर अपने परिवार के साथ हैं. उन्हें कोरोना नहीं है, वो अच्छी सेहत में हैं! फैंस ने भी नफीसा को थैंक्स कहा सही खबर पहुंचाने के लिए.

जानकारी के मुताबिक़ लकी अली अपने बैंगलूरू के फार्म हाउस पर हैं. इससे पहले कुछ समय पहले ही लकी फिर से सुर्खियों में आए थे अपने सॉंग को लेकर जहां वो काफ़ी बदले बदले से और टूटे हुए नज़र आ रहे थे. लकी के इस गाने ने इंटरनेट पर काफ़ी पॉप्युलैरिटी हासिल की थी और लोग अपने इस स्टार को फिर से लाइम लाइट में देखने की चाहत जताने लगे थे.

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

© Merisaheli