Categories: FILMEntertainment

लकी अली की कोरोना से मौत की उड़ी अफ़वाह, तो करीबी दोस्त नफीसा अली ने ट्वीट कर उनकी सेहत से जुड़ी दी ये जानकारी! (Lucky Ali Death Hoax: ‘Lucky Is On His Farm With Family’ Confirms Nafisa Ali)

कई बार ऐसा होता है कि बॉलीवुड हस्तियों के बारे में अजीब सी अफ़वाहें उड़ने लगती हैं और ना जाने ये कहां से उड़ती हैं और कौन इन्हें हवा देता है. ऐसी ही अफ़वाहें उनकी मौत की भी उड़ती हैं और सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो जाती हैं कि खुद कलाकारों को सामने आकर सफ़ाई देनी पड़ती है और लोगों को विश्वास दिलाना पड़ता है कि भई, हम ना सिर्फ़ ज़िंदा हैं बल्कि पूरी तरह फिट और हेल्दी भी हैं!

इसी कड़ी में अब सिंगर लकी का नाम भी जुड़ गया. ये अफ़वाह फैल गई कि उनकी कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है और फिर सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि देने का सिलसिला ऐसा शुरू हुआ कि लकी अली की मौत ये अफ़वाह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी!

यही वजह थी कि आख़िर लकी की करीबी दोस्त नफीसा अली को ट्वीट कर उनकी सेहत की जानकारी देनी पड़ी. नफीसा ने ट्वीट किया- लकी पूरी तरह से ठीक हैं और आज दोपहर ही हम चैट कर रहे थे. वो अपने फार्महाउस पर अपने परिवार के साथ हैं. उन्हें कोरोना नहीं है, वो अच्छी सेहत में हैं! फैंस ने भी नफीसा को थैंक्स कहा सही खबर पहुंचाने के लिए.

जानकारी के मुताबिक़ लकी अली अपने बैंगलूरू के फार्म हाउस पर हैं. इससे पहले कुछ समय पहले ही लकी फिर से सुर्खियों में आए थे अपने सॉंग को लेकर जहां वो काफ़ी बदले बदले से और टूटे हुए नज़र आ रहे थे. लकी के इस गाने ने इंटरनेट पर काफ़ी पॉप्युलैरिटी हासिल की थी और लोग अपने इस स्टार को फिर से लाइम लाइट में देखने की चाहत जताने लगे थे.

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

मराठीतील विक्रमी चित्रपट ‘माहेरची साडी’चे निर्माते विजय कोंडके यांचा ३४ वर्षानंतर नवा चित्रपट ‘लेक असावी तर अशी’ (‘Lek Asavi Tar Ashi’ Is New Film Of Producer- Director Vijay Kondke : His Comeback After 34 Years Of Blockbuster Film ‘Maherchi Sadi’)

मोठमोठ्या कलाकारांना एकत्र घेऊन चांगल्या दर्जाचा सिनेमा बनवणं हे निर्माता दिग्दर्शकांसाठी मोठं आव्हान असतं. काही…

April 18, 2024

‘मन धागा धागा जोडते नवा’ मालिकेत स्मिता तांबेची वकिलाच्या भूमिकेत एन्ट्री (Actress Smita Tambe Enters As A Lawyer In “Man Dhaga Dhaga Jodte Nava” Serial)

स्टार प्रवाहवरील ‘मन धागा धागा जोडते नवा’ मालिकेत सार्थक-आनंदीचं नातं अतिशय नाजूक वळणावर आहे. काही…

April 18, 2024

वळवाचा पाऊस (Short Story: Valvacha Pause)

निशा नंदन वर्तक हा अचानक आलेला वळवाचा पाऊस !! अवंतिकेचा उदासपणा कुठच्या कुठे पळून गेला..…

April 18, 2024
© Merisaheli