Categories: TVEntertainment

#Good News: ‘महाभारत’ के दुर्योधन फेम अर्पित रंका दूसरी बार बने पिता, नवरात्रि के पहले दिन किया बेटी का किया स्वागत (‘Mahabharat’ Fame Arpit Ranka Turned Father Again)

नवरात्रि का पहला दिन टीवी एक्टर अर्पित रंका के लिए बहुत ही लकी डे रहा. वे एक बार फिर पिता बन गए हैं. नवरात्रि के पहले दिन उनके घर बेबी गर्ल का आगमन हुआ है. इस खुशखबर को खुद अर्पित ने सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैन को इस बात की जानकारी दी.

टीवी अभिनेता अर्पित रंका और उनकी पत्नी निधि सोमानी के लिए यह समय जश्न का है. एक बार फिर कपल अपने पैरेंटहूड की जर्नी तय करने के लिए तैयार हैं. अभिनेता की पत्नी निधि सोमानी ने बीते कल बेबी गर्ल को जन्म दिया है. नवरात्री के पहले दिन घर में बेबी गर्ल का आगमन होने से कपल की खुशियों सातवें आसमान पर है.

अभिनेता अर्पित और निधि कई साल तक डेटिंग करने के बाद 2012 में शादी के बंधन में बंध गए. 27 सितंबर, 2016 को अर्पित और निधि के घर बेबी बॉय का जन्म हुआ, जो अब पांच साल का है. और अब मुंबई के एक अस्पताल में अर्पित की पत्नी निधि ने बेबी गर्ल को जन्म दिया.

फैंस के साथ अपनी खुशियों को शेयर करते हुए अर्पित कहते हैं, ”अपनी ख़ुशी को व्यक्त करने के  लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मैं बहुत ज़्यादा खुश हैं. मेरी पत्नी और बेबी दोनों ही स्वस्थ और ठीक हैं. कुछ दिन बाद दोनों को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल जाएगा. अब मैं और इंतज़ार नहीं कर सकता अपनी छोटी बेटी को घर लाने के लिए.”

अर्पित पहले से ही पांच वर्षीय बेटे के पिता हैं और अब घर में बेटी के आने से खुद को बहुत ही खुशकिस्मत मानते हैं. अर्पित कहते हैं, “मैंने  कभी भी लड़के और लड़की में भेदभाव नहीं किया और न ही कभी लिंग भेद को महत्व दिया, लेकिन नवरात्रि के पहले दिन बेबी गर्ल का आगमन  मेरे और मेरे परिवार के लिए देवी दुर्गा का आशीर्वाद है. मैं और मेरा परिवार लिटिल देवी का स्वागत करते हुए धन्य महसूस कर रहे है. पहले डॉक्टर्स ने डिलीवरी की तारीख 6 अक्टूबर को दी थी, लेकिन हमारी बेबी गर्ल शायद नवरात्र के दौरान घर आना चाहती थी.”

बता दें कि अर्पित रंका ने टीवी शो ‘महाभारत’ में दुर्योधन का किरदार निभाया था. उनके इस किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. अर्पित ने ‘चंद्रनंदिनी’ और ‘राधाकृष्ण’ जैसे टीवी शो के साथ दक्षिण में भी फिल्में की हैं. अभिनेता और उनकी पत्नी निधि ने ‘नच बलिए 7’ में भाग लिया था. बेबी गर्ल का वेलकम करने के लिए अर्पित के पैरेंट्स भीलवाड़ा से मुंबई पहुंच गए.

और भी पढ़ें: #Super Cute Photo: करीना कपूर खान ने शेयर की जेह की क्यूट तस्वीर, बेबी की क्यूटनेस चुरा रही है फैंस का दिल (Kareena Kapoor Khan Shares Adorable Throwback Photo Of Baby Jeh)

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024

त्यामुळे वेळीच अनर्थ टळला, सयाजी शिंदेंच्या प्रकतीत सुधारणा ( Sayaji Shinde Share Video About His Health Update)

माझी प्रकृती व्यवस्थित : अभिनेते सयाजी शिंदे सातारआता काळजी करण्यासारखं काही कारण नाही, असे आवाहन…

April 13, 2024

बक्षीसाचे ३० लाख रुपये कुठेयेत ? मनीषा राणीने सांगितलं रिॲलिटी शो ‘झलक दिखला जा ११’जिंकल्यानंतरचा खर्च (Manisha Rani Not Received Winning Prize Of Jhalak Dikhhla Jaa 11 )

मनीषा राणीला 'क्वीन ऑफ हार्ट्स' म्हणूनही ओळखले जाते. तिने आपल्या चाहत्यांची मनंही जिंकून घेतली. तिचा…

April 13, 2024
© Merisaheli