Entertainment

‘महाभारत’ के ‘शकुनी मामा’ गूफी पेंटल की हालत नाजुक, हॉस्पिटल में हैं एडमिट, टीना घई ने फोटो शेयर करके लिखा, उन्हें दुआओं की ज़रूरत, उनके लिए दुआ करिये (Mahabharata’s Shakuni Mama Gufi Paintal’s condition critical, The Actor Is Hospitalized, Tina Ghai Confirms The News)

‘महाभारत’ सीरियल में ‘मामा शकुनी’ (Mahabharata’s Shakuni Mama) का किरदार निभाने वाले एक्टर गूफी पेंटल (Gufi Paintal) की हालत बेहद नाजुक (Gufi Paintal is critical) है. वे हॉस्पिटल में भर्ती (Gufi Paintal hospitalised) हैं. वे बीमार हैं और उनकी हालत सीरियस बनी हुई है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस टीना घई (Tuna Ghai) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए दी है और लोगों से उनके लिए दुआ करने की अपील की है. हालांकि उनकी फैमिली का हवाला देते हुए उन्होंने गुफी पेंटल की हेल्थ के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं दी है.

टीना घई ने अपने फेसबुक पर गुफी पेंटल की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर की है. टीना घई ने लिखा है कि गूफी पेंटल जी तकलीफ में हैं. उनके लिए प्रार्थना कीजिए.

बताया जा रहा है कि गूफी पेंटल काफी समय से बीमार हैं, लेकिन बुधवार रात (31 मई) उनकी ज़्यादा बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

जब मीडिया ने टीना ने से कांटेक्ट कर गुफी पेंटल की हेल्थ की डिटेल्स जानने की कोशिश की तो उन्होंने ये कहकर और जानकारी देने से मना कर दिया कि फिलहाल गूफी और उनकी फैमिली इससे ज़्यादा अपडेट नहीं देना चाहती. हालांकि टीना ने ये बात दोहराई कि उनकी हालत ठीक नहीं है, उनके लिए सभी दुआ कीजिए.

करियर की बात करें तो गूफी पेंटल बीआर चोपड़ा के सीरियल ‘महाभारत’ में मामा शकुनी की भूमिका निभाकर घर घर में पॉपुलर हुए थे. हालांकि उन्होंने ‘श्री चैतन्य महाप्रभु’ नामक फिल्म का डायरेक्शन भी किया था. इसके अलावा कई फिल्मों और टीवी शोज़ में भी काम किया, लेकिन जो पहचान उन्हें शकुनी मामा के करैक्टर ने दिलाई, वो कोई और रोल नहीं दिला सका. बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टर बनने से पहले गूफी इंजीनियर थे.

फिलहाल उनके सीरियस होने की न्यूज़ मिलने के बाद से ही उनके फैंस चिंतित हो गए हैं और उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli