Categories: FILMEntertainment

‘द फैमिली मैन-2’ की जबर्दस्त सफलता के बाद मनोज बाजपेयी ने बढ़ाई अपनी फीस, सीजन-3 के लिए मांगी इतनी रकम! (Manoj Bajpayee Hikes His Fee After Success Of ‘The Family Man-2’, Doubles The Fee For Season-3)

हाल ही में वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन रिलीज़ हुआ है. फर्स्ट सीजन की तरह सेकंड सीजन में भी एक्टर मनोज बाजपेयी की शानदार परफॉरमेंस से उनके फैंस और व्यूवर्स  बहुत ही प्रभावित हुए हैं. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, एक्टर मनोज बाजपेयी ने वेब सीरीज़ ‘फैमिली मैन’ के तीसरे सीजन के लिए अपनी फी बढ़ा दी है.  उन्होंने अपनी फीस में उन्होंने डबल से भी ज्यादा इजाफा किया है.

एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपने संघर्ष  के दिनों में सत्या, शूल, कौन अक्स, राजनीति, गैंग ऑफ़ वासेपुर जैसी सुपरहिट हिट फ़िल्में दीं  थी. लेकिन आज  उनका नाम बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में आता है. यही वजह है कि  आजकल वे OTT प्लेटफार्म के जरिए  फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज़ ‘द  फैमिली  मैन-2’ रिलीज़ हुई है.

4  जून को रिलीज़ हुई द फैमिली मैन-सीजन 2 का फैंस काफी समय से बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. वेब सीरीज़ का दूसरा सीजन आते ही  छा  गया. हर तरफ दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेयी की शानदार एक्टिंग की तारीफ हो रही है. ऐसे फैंस इस वेब सीरीज़ के तीसरे सीजन की मांग करने लगे हैं इन सबके बीच ऐसी खबर सुनने में आ रही है कि मनोज बाजपेयी ने अपनी फीस बढ़ा दी है. सूत्रों से खबर मिली है कि द फैमिली मैन-सीजन 2 की जबर्दस्त सफलता के बाद एक्टर ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है.

सूत्रों के मुताबिक, एक्टर ने एक एपिसोड के लिए 2.25 करोड़ से लेकर 2.50 करोड़ रूपये की डिमांड की है. एक अज्ञात सूत्र  ने बताया है कि  हमने ऐसा सुना है कि ‘द फैमिली मैन सीजन-3’ के लिए मनोज बाजपेयी  ने पर एपिसोड  2.25करोड़ से 2.50 करोड़  तक मांगे हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि वह इतना डिज़र्व करते हैं और इसके बहुत हकदार भी हैं. क्योंकि कोरोना काल में यह अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया है. इसके अलावा, वह लीड एक्टरभी  हैं और दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को पसंद  भी किया है. इसलिए उन्होंने फीस बढ़ाने की डिमांड की है. अभी इस बारे में मेकर्स और उनके बीच बातचीत चर्चा चल रही है.

मीडिया सूत्रों के अनुसार, इंडस्ट्री के एक इनसाइडर का कहना है कि मनोज बाजपेयी ने कुल 20.25 करोड़ या 22.50 करोड़ रुपए मांगे है. इनसाइडर ने यह भी बताया है कि ऐसा लग रहा है कि फैमिली मैन सीजन 3 में 9 एपिसोड होंगे, जैसे पहले और दूसरे सीजन में थे. इस सीजन के लिए मनोज बाजपेयी ने कुल 20.25 करोड़ या 22.50 करोड़ रुपए मांगे है जो कि उनकी सीजन 2 की फीस से दोगुना है. ये एक बड़ा अमाउंट है, लेकिन वह इसके लिए डिजर्व करते हैं.

” फैमिली मैन का फर्स्ट सीजन सितंबर 2019 में आया था. शो के सेकंड सीजन में उनके साथ तमिल एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी हैं. इस वेब सीरीज़ जरिए उन्होंने बार डिजिटल डेब्यू किया है.

और भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छा गया बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल का रेड हॉट लुक, तस्वीरों में देखें उनका ग्लैमरस अंदाज़ (Bigg Boss-13 Contestant Shehnaaz Gill’s Red Hot Look Sets On Social media)

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli