Categories: FILMEntertainment

साउथ के इस सुपरस्टार की सबसे बड़ी फैन हैं मानुषी छिल्लर, करना चाहती हैं उनके साथ काम (Manushi Chhillar is the Biggest Fan of This South Superstar, Wants to Work With Him)

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करके भारत की शान बढ़ाने वाली मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी पहली फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर सुर्खियों में…

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करके भारत की शान बढ़ाने वाली मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी पहली फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर सुर्खियों में हैं. जी हां, अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है. यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. मानुषी खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ अपना डेब्यू करके बेहद खुश नज़र आ रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो साउथ के एक सुपरस्टार की सबसे बड़ी फैन हैं और उनके साथ फिल्म करना चाहती हैं. आखिर कौन है वो साउथ का सुपरस्टार, मानुषी छिल्लर जिनकी दीवानी हैं, आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मानुषी छिल्लर साउथ के जिस सुपरस्टार की सबसे बड़ी फैन हैं वो कोई और नहीं, बल्कि ‘आरआरआर’ फेम राम चरण हैं. जी हां, राम चरण ही वो एक्टर हैं, जिनकी मानुषी छिल्लर फैन हैं और उनके साथ काम करने की उनकी ख्वाहिश है. एक इंटरव्यू में मानुषी मे बताया था कि वो साउथ के सुपरस्टार राम चरण की सबसे बड़ी फैन हैं और उनके साथ काम करने की उनकी इच्छा है. मानुषी की मानें तो अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो राम चरण के साथ काम ज़रूर करना चाहेंगी. यह भी पढ़ें: ‘पृथ्वीराज’ के कॉस्टयूम बनाने में लगी इतने साल की मेहनत, तब जाकर बन पाई 50,000 पोशाक और 600 पगड़ियां (It Tooks So Many Years Of Hard Work To Make Prithviraj’s Costume, Then Only 50,000 Costumes And 600 Turbans Were Made)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि मानुषी ने साल 2017 में कई सुंदरियों को पीछे छोड़ते हुए मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. मानुषी का जन्म 14 मई 1997 को हरियाणा के झज्जर ज़िले में हुआ था. उनके पिता मित्र बासू छिल्लर डीआरडीओ में साइंटिस्ट हैं, जबकि उनकी मां नीमल छिल्लर पेशे से एक डॉक्टर हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मानुषी के शौक की बात करें तो उन्हें डांस करना बेहद पसंद हैं और वो एक वेल ट्रेंड कुचिपुड़ी डांसर भी हैं. मानुषी को जब भी खाली समय मिलता है तो वो अपने इस समय को पेंटिंग करने में गुज़ारती हैं, क्योंकि उन्हें पेंटिंग का भी शौक है. इसके अलावा पैराग्लाइडिंग और बंजी जंपिंग में भी मानुषी की खासा दिलचस्पी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मानुषी की एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल से पूरी की है. मानुषी भी अपनी मां की तरह एक डॉक्टर बनना चाहती थीं, इसलिए वो मेडिकल की पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन उनकी किस्मत में तो मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करना लिखा था, लिहाजा उन्होंने अपनी मेडिकल की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मानुषी पढ़ने में काफी होनहार छात्रा रही हैं और उन्होंने 12वीं क्लास में टॉप किया था. वह इंग्लिश की ऑल इंडिया सीबीएसई टॉपर रही हैं. इसके अलावा एक्टिंग में रुझान होने की वजह से वो ‘नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. मानुषी खाने की काफी शौकीन हैं और उन्हें मीठा खाना बेहद पसंद है, लेकिन मिस इंडिया की तैयारी करने के लिए उन्हें मीठे का मोह छोड़ना पड़ा था. यह भी पढ़ें: फिल्म में आने से पहले ही इतने करोड़ की मालकिन हैं मानुषी छिल्लर, कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप (Manushi Chhillar Is The Owner Of So Many Crores Even Before Coming To The Film, You Will Be Stunned To Know The Earnings)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि मानुषी छिल्लर सम्राट पृथ्वीराज से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत कर रही हैं. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने किया है. फिल्म में जहां अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई है तो वहीं मानुषी छिल्लर ने राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाया है.

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli