Entertainment

#MeToo: कंगना ने करण जौहर और शबाना आज़मी के बारे में कही ये बात (#MeToo: Kangana Ranaut Slams Karan Johar And Shabana Azmi For Maintaining Silence)

कंगना रनौट (Kangana Ranaut) अपने विचारों को बिना लाग-लपेट के बोलने के लिए जानी जाती हैं. वे जैसा सोचती हैं, वैसा ही बोलती हैं. कुछ दिनों पहले #MeToo पर तनुश्री का समर्थन करते हुए उन्होंने बताया था कि किस तरह डायरेक्टर विकास बहल ने फिल्म क्वीन के प्रोमशन्स के दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किया था. अब उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) और शबाना आज़मी (Shabana Azmi) की इस बात के लिए आलोचना की है कि इतने बड़े मुद्दे पर उन जैसे शक्तिशाली लोगों ने चुप्पी साध रखी है.


एक मशहूर अखबार से बात करते हुए कंगना ने कहा कि इंडस्ट्री से जुड़े प्रभावशाली लोगों को आगे आकर इस मुद्दे पर बोलना चाहिए. करण जौहर और शबाना आज़मी जैसे लोग कहां हैं? इन लोगों को खुलकर बोलना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि करण जौहर जिम लुक्स और एयरपोर्ट लुक्स पर बात करते हैं. वे इसके बारे में दिनभर में दस  ट्वीट्स करते हैं. इस बारे में क्या. इंडस्ट्री से उनकी पहचान है और उनकी रोज़ी-रोटी भी. जब फिल्म इंडस्ट्री इतने बड़े बदलाव की ओर बढ़ रही है, तब ये लोग कहां हैं?

#MeToo मूवमेंट ने अंततः महिलाओं को हिम्मत दी है ताकि वे अपने साथ हुए यौन अत्याचार के बारे में दुनिया को बता सकें. इस मूवमेंट के कारण कई एक्टर्स, डायरेक्टर्स, कॉमेडियन्स और म्यूज़िशियन्स कटघरे में खड़े हैं.

ये भी पढ़ेंः  #MeToo: साजिद ख़ान ने मुझे घर बुलाकर कपड़े उतारने के लिए कहाः दूसरी एक्ट्रेस का खुलासा (Sajid Khan Asked Me To Strip: Actor Simran Suri Reveals Her MeToo Story)

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli