Entertainment

पति रणवीर सिंह का हाथ थामकर वोट देने पहुंचीं मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण, भीड़ में बेबी बंप को बचाती आईं नज़र (Mom-to-Be Deepika Padukone Came to Cast vote Holding Ranveer Singh’s Hand, Was Seen Protecting Her Baby Bump in The Crowd)

देश में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं और आज पांचवें चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं. सुबह से ही आम मतदाताओं के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारे अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंच रहे हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जानेमाने सितारे वोट डालने पोलिंग बूथ पर पहुंचे, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तमाम सितारों के बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पर हर किसी की निगाहें उस वक्त टिक गईं, जब बॉलीवुड का यह पावर कपल मुंबई के पाली हिल में अपना वोट डालने पहुंचा.

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह का हाथ थामे पोलिंग बूथ पर पहुंची और भीड़ में वो अपने बेबी बंप को प्रोटेक्ट करती नज़र आईं. भीषण गर्मी में वोट डालने पहुंचा यह कपल मैचिंग व्हाइट शर्ट और सनग्लास पहने हुए नज़र आया. दीपिका और रणवीर की झलक पाने के लिए पोलिंग बूथ के बाहर पपराजी के साथ-साथ फैन्स की भारी भीड़ देखने को मिली. इस दौरान दीपिका ने रणवीर का हाथ पकड़ रखा था और एक्टर भी अपनी पत्नी को प्रोटेक्ट करते नज़र आए. यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर से लेकर फरहान अख़्तर तक – इन सेलेब्स ने किया लोकसभा चुनाव में वोट, देखें तस्वीरें (Janhvi Kapoor To Farhan Akhtar: Celebs Vote In Lok Sabha Elections)

पैपराजी हैंडल्स द्वारा कपल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं, जिनमें रणवीर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ दीपिका पादुकोण को भीड़ और मीडिया से बचाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस दौरान दीपिका अपने बेबी बंप को पकड़े हुए आगे बढ़ती हैं और वोट डालने के बाद अपनी कार में बैठती हैं. बता दें कि दीपिका सितंबर यानी चार महीने बाद अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी.  

दीपिका और रणवीर के अलावा खिलाड़ी अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर, धर्मेंद्र, परेश रावल, सलीम खान, जान्हवी कपूर, मनोज बाजपेयी और शबाना रजा जैसे कई मशहूर सेलेब्स को मुंबई में वोट डालते हुए देखा गया. इन सबके बीच वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंचीं विद्या बालन को पपराजी के सामने यह कहते हुए सुना गया कि आज वोट करने के लिए पसीना बह गया.

आपको बता दें कि इसी साल 29 फरवरी को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फैन्स के साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज़ शेयर की थी. दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए ऐलान किया था कि उनका पहला बच्चा इस साल सितंबर में आएगा. यह भी पढ़ें: बेटे के जन्म के बाद बढ़ा अनुष्का शर्मा का वजन, अकाय की मॉम बनने के बाद एक्ट्रेस हो गई हैं पहले से भी ज्यादा खूबसूरत, सबकी नजरें बस मिसेज कोहली पर (Anushka Sharma has gained weight post son’s birth, Mommy is glowing after second delivery, Fans shower love on Mrs Kohli)

गौरतलब है कि कपल ने 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी की थी, लेकिन उससे पहले दोनों ने करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ के सेट से हुई थी. उन्होंने ‘फाइंडिंग फैनी’, ‘पद्मावत’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में साथ काम किया है. कपल ने पिछले साल बेल्जियम में अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मनाई थी. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli