Categories: TVEntertainment

बालिका वधू की गहना नेहा मर्दा की हुई गोदभराई, शादी के 10 साल बाद मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस (Mom-To-Be, Neha Marda Shares Glimpses Of ‘Godhbharai’ Ceremony, Actress Is Expecting Her First Baby After 10 Years of Marriage)

‘डोली अरमानों की’ (Doli Armano ki) ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) और ‘देवों के देव महादेव’ (devo ke dev Mahadev) जैसे सीरियल्स के जरिए घर घर में पॉपुलर हुई एक्ट्रेस नेहा मर्दा (Neha Marda) मां बनने वाली हैं. नेहा शादी के दस साल के बाद मां बनने जा रही हैं, इसलिए वे बेबी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

हाल ही में नेहा की गोदभराई की रस्म हुई, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

हालांकि नेहा काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फैंस आज भी उन्हें फॉलो करते हैं और उनके बारे में जानना चाहते हैं. प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से नेहा लगातार अपने फैंस के साथ प्रेग्नेसी केयर के टिप्स भी शेयर करती रहती हैं. कुछ महीने पहले नेहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद प्रेग्नेंसी की न्यूज़ (Neha Marda pregnant) फैंस के साथ शेयर की थी. फिलहाल नेहा प्रेग्नेंसी के आखिरी ट्राईमेस्टर में हैं. इस बीच उनकी गोदभराई की रस्म हुई, जिसमें नेहा बेहद खुश नज़र आईं.

नेहा ने गोदभराई की रस्म के लिए बेहद खूबसूरत पर्पल कलर का सूट पहना था और एकदम सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी गोदभराई की रस्म में सिर्फ फैमिली और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. इस मौके पर उनके परिवार से उन पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद बरसाया. नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गोदभराई के वीडियोज और तस्वीरें वीडियो शेयर की हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा अपनी गोद भराई में गाना गाती नजर आ रही हैं. वहीं इस मौके पर उन्होंने पति के साथ केक काटकर भी इस दिन को सेलिब्रेट किया. नेहा अप्रैल में बच्चे को जन्म देंगी और मां बनने को लेकर बेहद खुश हैं.

नेहा ने 2012 में पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान के साथ शादी की थी. उनकी अरेंज मैरिज थी. अब एक्ट्रेस के घर शादी के 10 साल बाद किलकारी गूंजने वाली है और इस बात को लेकर कपल बेहद खुश है.

बता दें कि नेहा मर्दा टीवी के कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रही हैं. उन्हें सबसे ज़्यादा पापुलेरिटी मिली ‘बालिका वधु’ में गहना का रोल निभाकर. इस टीवी शो ने उन्हें घर घर में पहचान दिलाई. इसके अलावा नेहा मर्दा ‘क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में भी लिया था. नेहा को आखिरी बार टीवी शो ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी’ में देखा गया था.

Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: भैया जी- वही पुरानी कहानी पर बिखरता अंदाज़… (Movie Review- Bhaiyya Ji)

आख़िर ऐसी फिल्में बनती ही क्यों है?.. जिसमें वही पुरानी घीसी-पीटी कहानी और बिखरता अंदाज़,…

May 25, 2024

कहानी- मुखौटा (Short Story- Mukhota)

"तुम सोच रहे होगे कि‌ मैं बार में कैसे हूं? मेरी शादी तो बहुत पैसेवाले…

May 25, 2024

श्वेता तिवारी माझी पहिली आणि शेवटची चूक, ‘या’ अभिनेत्याची स्पष्ट कबुली (When Cezanne Khan Called His Kasautii… Co-Star Shweta Tiwari “First & Last Mistake”)

श्वेता तिवारी तिचा अभिनय आणि फोटोंमुळे नेहमी चर्चेत असते. सोशल मीडियावर हॉट फोटो पोस्ट करुन…

May 25, 2024

सुट्टीचा सदुपयोग (Utilization Of Vacation)

एप्रिलच्या मध्यावर शाळा-कॉलेजला सुट्ट्या लागतील. सुट्टी लागली की खूप हायसे वाटते. थोड्या दिवसांनंतर मात्र सुट्टीचा…

May 25, 2024
© Merisaheli