Categories: TVEntertainment

गुरमीत-देबीना को बधाई देने पहुंची बबिता जी, उनकी लाडली को गोद में लेकर यूं लुटाया प्यार(Munmun Dutta meets Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary’s little angel; shares cute pics)

टेलीविज़न वर्ल्ड के फेमस कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में पैरेंट्स बने हैं. शादी के 11 साल बाद उनके घर में नन्हीं…

टेलीविज़न वर्ल्ड के फेमस कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में पैरेंट्स बने हैं. शादी के 11 साल बाद उनके घर में नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है.  बेटी के माता-पिता बनने के बाद कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और वे अपनी खुशी लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. उनके फ्रेंड्स, फैमिली और इंडस्ट्री के लोग उनकी पोस्ट पर कमेंट करके कपल को पैरेंट बनने के लिए बधाईयां दे रहे हैं. वहीं हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीताजी यानि एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता कल गुरमीत-देबिना को बधाई देने उनके घर पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होने आज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता देबिना की क्लोज फ्रेंड हैं, इसलिए वो अपनी बेस्ट फ्रेंड की इस नन्हीं परी से पर्सनली मिलने और बधाई देने उनके घर गई थीं. इस दौरान उन्होंने देबिना-गुरमीत और उनकी न्यूबोर्न बेबी के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाईं. उन्होंने सोशल मीडिया पर गुरमीत-देबीना और उनकी बच्ची के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर भी की हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

इन तस्वीरों में मुनमुन न्यूबाॅर्न बेबी को गोद में लिए देबीना और गुरमीत के साथ पोज देती नज़र आ रही हैं. उनके बगल में गुरमीत-देबीना का डाॅग भी प्यार लुटाता नज़र आ रहा है.

इन तस्वीरों के साथ मुनमुन ने लिखा-‘और फाइनली मैं कल रात इस लिटिल एंजेल से मिली. मेरे बेस्ट फ्रेंड्स अब पैरेंट्स बन गए हैं और मैं बहुत इमोशनल हूं. मैं दिल से देबीना और गुरमीत के इस खुशी से खुश हूँ. क्या कितनी खूबसूरत जर्नी रही दोनों की. मैं जब भी इस लिटिल एंजेल से मिलूंगी हर बार इस पर ढेर सारा प्यार, किस  बरसाऊंगी.’ इसके साथ ही मुनमुन ने कपल पर खूब सारा प्यार बरसाया है.

फैन्स भी मुनमुन की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और देबीना-गुरमीत को बधाई दे रहे हैं. बता दें कि शादी के 11 साल बाद बेटी के पैरंट्स बनकर देबीना और गुरमीत चौधरी बेहद खुश हैं और फिलहाल बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli