Categories: FILMTVEntertainment

विवियन रिचर्ड्स से अफेयर और बिन ब्याही मां बनने पर नीना गुप्ता बोलीं- जवानी में आप अंधे होते हो, किसी की नहीं सुनते, मैं भी ऐसी ही थी… (Neena Gupta Opens Up On Having An Affair With Vivian Richards and Being A Single Mother, Says- ‘I Was Blind In Love And Young…’)

नीना गुप्ता (Neena Gupta) बेबाक़ और बिंदास हैं ये तो उन्होंने तभी साबित कर दिया था. जब उन्होंने बिना शादी के ही मां बनने का फ़ैसला लिया था (single mother). आज भी वो अपने सभी निर्णयों पर खुलकर बात करती हैं और यही खूबी उनको बाक़ियों से अलग बनाती है.

हाल ही में नीना ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में अपने और विवियन के अफेयर पर और बिना शादी के मां बनने के फ़ैसले पर काफ़ी खुलासे किए. नीना ने कहा जब मुझे पता चला कि मैं विवियन के बच्चे की मां बनने वाली हूं तो सबसे पहले मैंने उनको फ़ोन करके पूछा क्या तुम्हें ये बच्चा चाहिए? अगर नहीं चाहिए तो मैं इसे जन्म नहीं दूंगी. तब उन्होंने कहा कि मुझे ख़ुशी होगी अगर तुम इस बच्चे को जन्म दोगी तो. ये सच है कि प्रेगनेंसी का पता चलते ही मैं कोई ख़ुशी से गदगद नहीं थी लेकिन ख़ुश ज़रूर थी क्योंकि मैं विवियन से प्यार करती थी. पहले तो मेरे पिता भी मुझे सपोर्ट नहीं कर रहे थे इस बच्चे को जन्म देने के फ़ैसले में लेकिन बाद में वो न सिर्फ़ मान गए बल्कि मेरे सबसे बड़े सपोर्टर बन गए.

नीना ने आगे कहा कि उनसे उस वक्त सभी ने कहा था कि ये फ़ैसला आसान नहीं और तुम इसे अकेले कैसे कर सकती हो? क्योंकि सबसे पहले तो वो पहले से ही शादीशुदा था और मैं उससे शादी नहीं कर सकती थी और एंटीगुआ रहने के लिए नहीं जा सकती थी, लेकिन दरअसल होता क्या है कि जवानी में आप अंधे होते हो. जब आप किसी के प्यार में होते हो तो किसी की नहीं सुनते. यहां तक के अपने पैरेंट्स की भी नहीं सुनते और मैं भी बिल्कुल ऐसी ही थी.

लेकिन मसाबा को मैंने अंधेरे में नहीं रखा और सब कुछ सच बताया. वो अपने पापा के साथ टच में रहती है. मेरी और विवियन की मुलाक़ात जयपुर ने हुई थी और हम बहुत ज़्यादा साथ नहीं रहे. कुछ वक्त साथ रहे, टच में रहे, तो कुछ वक्त नहीं. लेकिन बच्चे को सच का पता बाहर से चले इससे बेहतर है कि आप खुद बताएं.

नीना ने 2008 में चार्टेड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी की और वो अपनी शादी में ख़ुश हैं. मसाबा आज एक कामयाब फ़ैशन डिज़ाइनर हैं.

वर्क फ़्रंट की बात करें तो नीना को इस वक्त फ़िल्म ऊंचाई के किए काफ़ी सराहना मिल रही है. आगे भी वो वेब सीरीज़ वध में संजय मिश्रा के साथ नज़र आएंगी. उनकी फ़िल्में अच्छा कर रही हैं और हौसले बुलंद.

Geeta Sharma

Recent Posts

पुन्हा एकदा शाहिद कपूरने खरेदी केली अलिशान प्रॉपर्टी, किंमत वाचून बसेल धक्का ( Shahid Kapoor buys luxury sea-view apartment in Mumbai)

शाहिद कपूर आणि पत्नी मीरा कपूर बी-टाऊनच्या आवडत्या जोडप्यांपैकी एक आहेत आणि अनेकदा सोशल मीडिया…

May 28, 2024

ढोल-ताशांच्या गजरात ‘येड लागलं प्रेमाचं’ मालिकेचा दमदार प्रिमियर साजरा (Premiere Of Marathi Serial ‘Yed Lagale Premache’ Celebrated In Grandeur)

‘येड लागलं प्रेमाचं’ ही नवी मालिका कालपासून स्टार प्रवाह चॅनलवर सुरू झाली. त्याच्या प्रिमियरचा अनोखा…

May 28, 2024

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024
© Merisaheli