Categories: FILMTVEntertainment

नेहा कक्कड़ की राखी इस तस्वीर के बिना अधूरी है, देखें बहन-भाई की लाजवाब तस्वीरें… (Neha Kakkar- Our Rakhi Post is Incomplete without these Pictures…)

सिंगर नेहा कक्कड़ ने रक्षाबंधन का त्योहार अपने भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ के साथ बड़े ही धूमधाम और मज़ेदार तरीक़े से मनाया. उनके भाई ने उन्हें व्हाट्सएप के ज़रिए शगुन के तौर पर एक रुपए दिए थे, जिसका उन्होंने मस्ती में काफ़ी मज़ाक उड़ाया. साथ ही कहा कि यह रुपया तुम ही रख लो…

फिर बाद में जब उन्हें चेक मिला, तो इससे वे काफ़ी ख़ुश हुईं. फिर बोलीं, “हां वैसे मुझे मेरा भाई का प्यार ही बहुत है, पर उसका पैसा भी चलेगा…” और इस तरह कक्कड़ भाई-बहन ने परिवार के साथ सब लोग ने ख़ूब मौज-मस्ती करते हुए, एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर राखी मनाई. आपसी प्यार के साथ ख़ुशियां बांटते हुए तीनों भाई-बहन ने रक्षाबंधन का त्योहार मनाया.


नेहा कक्कड़ का पहनावा भी लाजवाब था. उनका पिंक स्टाइल उन पर ख़ूब खिल रहा था. गुलाबी रंग में बहुत ही ख़ूबसूरत लग रही थीं. अपने भाई और बहन, टोनी कक्कड़ और सोनू कक्कड़ के ग्रुप फोटो के बिना उनका यह फेस्टिवल अधूरा है.


यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11: शो में होने जा रही हैं तीन कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री, नाम जानकर आप भी रह जाएंगे दंग (Khatron Ke Khiladi 11: These 3 Contestants Going to Eenter The Show Through Wild Card Entry, Know Their Names)

हर साल रक्षाबंधन पर तीनों भाई-बहन साथ में प्यारी-सी तस्वीर खिंचवाते हैं. हर साल उनका एक ग्रुप फोटो रहता ही है. इस तरह परिवार के साथ नेहा कक्कड़ ने राखी का त्यौहार दिलचस्प अंदाज़ में मनाया.


आइए देखते हैं ख़ूबसूरत और अनमोल रिश्तों के प्यार में भरी इस राखी के बंधन के लाजवाब तस्वीरें..


यह भी पढ़ें: बेटे और पति संग मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं अनीता हसनंदानी, एक्ट्रेस ने शेयर की बेटे आरव के पहले ट्रिप की प्यारी तस्वीरें! (Family Time: Anita Hassanandani Enjoying First Vacation Of Her Son Aarav In Maldives, See Cute Pictures)

Photo Courtesy: Instagram

Usha Gupta

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

अभिनेते फिरोज खान यांच्या निधनामुळे शोककळा (Actor Firoz Khan Known For Imitating Amitabh Bachchan Dies Of Heart Attack)

'भाभीजी घर पर है' फेम अमिताभ बच्चन यांच्यासारखे दिसणारे अभिनेते फिरोज खान यांचे निधन झाले…

May 24, 2024

समझें कुकिंग की भाषा (Cooking Vocabulary: From Blanching, Garnishing To Marination, Learn Cooking Langauge For Easy Cooking)

प्यूरी बनना, बैटर तैयार करना, ग्रीस करना... ये सब रेसिपी के कुछ ऐसे शब्द हैं,…

May 24, 2024

कहानी- एक आदर्श (Short Story- Ek Adarsh)

धीरे-धीरे मेरे नाम से अच्छी के स्थान पर 'आदर्श' शब्द जुड़ गया.ये नाम मुझसे छीन…

May 24, 2024
© Merisaheli