खतरों के खिलाड़ी 11: शो में होने...

खतरों के खिलाड़ी 11: शो में होने जा रही हैं तीन कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री, नाम जानकर आप भी रह जाएंगे दंग (Khatron Ke Khiladi 11: These 3 Contestants Going to Enter The Show Through Wild Card Entry, Know Their Names)

टीवी का स्टंट बेस्ट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है. बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच के स्टंट्स और खतरों के खेल को देख दर्शक रोमांचित हो रहे हैं. इस शो को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है और वो है तीन कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री. जी हां, ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में तीन कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है, जिनके नाम जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. इन कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा खुद रोहित शेट्टी ने एक लेटेस्ट प्रोमो में किया है. जिसे सुनकर शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स को झटका लगा है.

Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शो में जिन तीन कंटेस्टेंट्स की वाइल्ट कार्ड एंट्री होने जा रही है उनके नाम हैं- विशाल आदित्य सिंह, सौरभ राज जैन और आस्था गिल. दरअसल, कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शो के तीन पुराने कंटेस्टेंट्स नज़र आ रहे हैं, जो शो से एलिमिनेट हो गए थे. प्रोमो में विशाल, सौरभ और आस्था धमाकेदार एंट्री लेते हुए नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ही प्रोमो में बताया गया है कि ये तीन कंटेस्टेंट्स किसी और के कारण शो से बाहर हो गए थे, लेकिन अब वाइल्ड कार्ड एंट्री के ज़रिए फिर से शो में सबको कड़ी टक्कर देने के लिए वापस आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 11: अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी को कहा ‘चालाक लोमड़ी’, तो राहुल वैद्य को बताया लकड़बग्घा, देखें वीडियो (Khatron Ke Khiladi 11: Arjun Bijlani Calls Shweta Tiwari A Sly Fox And Rahul Vaidya A Hyena, See Video)

वहीं रोहित शेट्टी को कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्हें लगता है कि इन तीन कंटेस्टेंट्स को एक और मौका मिलना चाहिए. रोहित शेट्टी की इस बात को सुनकर शो के कुछ कंटेस्टेंट्स के चेहरे पर खुशी साफ-साफ दिखाई देती है, जबकि कुछ के चेहरे का रंग ही उड़ जाता है. जो भी हो लेकिन तीनों की ग्रैंड एंट्री को देखकर उनके चाहने वाले काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि इस शो के प्रोमो से पहले ही शो से बाहर हुए विशाल आदित्य सिंह ने यह कंफर्म कर दिया था कि वो एक बार फिर से शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. बता दें कि विशाल आदित्य सिंह पिछले ही हफ्ते शो से एलिमिनेट हुए थे. विशाल के एक फैन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था- ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का यह एविक्शन सबसे ज्यादा भावुक करने वाला एविक्शन था, लेकिन पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, क्योंकि अपना हीरो विशाल वाइल्ड कार्ड एंट्री के ज़रिए एक बार फिर से शो में वापस आ रहा है. यह भी पढ़ें: ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से बाहर हुए सौरभ राज जैन, एलिमिनेशन को गलत बताते हुए फैन्स ने की उन्हें शो में वापस लाने की मांग (Saurabh Raj Jain Eliminated From ‘Khatron Ke Khiladi 11’, Fans Demand to Bring Him Back in The Show)

Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि विशाल आदित्य सिंह के एविक्शन से जितना ज्यादा निराश उनके चाहने वाले हुए थे, उससे कही ज्यादा नाराज़ सौरभ राज जैन के फैन्स उनके शो से बाहर होने पर हुए थे. सौरभ राज जैन के शो एलिमिनेट होने पर सोशल मीडिया पर फैन्स ने जमकर अपनी भड़ास निकाली थी और उनकी नाराज़गी शो के मेकर्स को झेलनी पड़ी थी. सौरभ के चाहने वालों ने उनके एलिमिनेशन को गलत बताते हुए शो के मेकर्स और होस्ट रोहित शेट्टी पर भेदभाव का आरोप भी लगाया था, लेकिन अब इन दोनों कंटेस्टेंट्स के साथ आस्था गिल की भी शो में वापसी हो रही है और एक बार फिर से अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को देखने के लिए फैन्स बेताब हैं.

×