Categories: FILM Entertainment

छोटे कद का मजाक उड़ानेवाले गौरव गेरा व कीकू शारदा की नेहा कक्कर ने जमकर लगाई क्लास (Neha Kakkar slams Gaurav Gera, Kiku Sharda for body-shaming her: ‘Thankless people, aren’t you ashamed?’)

जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कर और उनके भाई टोनी कक्कर ने कॉमेडियन गौरव गेरा व कीकू शारदा के लेटेस्ट एक्ट के…

जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कर और उनके भाई टोनी कक्कर ने कॉमेडियन गौरव गेरा व कीकू शारदा के लेटेस्ट एक्ट के खिलाफ आवाज उठाई है और उसका साफ शब्दों में विरोध किया है, जिसमें गौरव गेरा व कीकू शारदा ने नेहा की बॉडी शेप और हाइट का मज़ाक उड़ाया. आपको बता दें कि गौरव गेरा ने अपने एक एक्ट में छोटी हाइटवाली नर्स की भूमिका निभाई थी, जिसका नाम नेहा शक्कर था. गौरव गेरा व कीकू ने जो वीडियो शूट किया था, उसमें गौरव नर्स की भूमिका में थे और कीकू उनके ठिगने कद का मजाक उड़ा रहे थे. उस वीडियो में कीकू ने उस लड़की को छोटा सा ब्लूटूथ स्पीकर भी कहा गया. वीडियो में नेहा के गाने दो पेग मार की भी चर्चा हुई है. वीडियो में नेहा के टैलेंट का भी मजाक उड़ाया गया. नेहा को गौरव गेरा की यह कॉमेडी बिल्कुल पसंद नहीं आई.

उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि इस तरह के नकारात्मक और अपमानजनक कंटेन्ट बनाने के लिए शर्म करो. मेरे लोग जानते हैं कि मैं मुझ पर कॉमेडी की कितनी सराहना करती हूं लेकिन यह हास्यास्पद है! मुझसे बहुत नफरत करते हैं तो मेरे नाम का उपयोग करना बंद करो, मेरे गानों का आनंद लेना, उस पर नाचना और एक्टिंग करना बंद करो! नाशुक्र इंसान.  उन्होंने यह भी लिखा, ‘इतना ज्यादा एंजॉय करते हो मेरे गानों पर, मेरे गानों पर खूब पार्टियां की. मेरे लव सॉन्ग्स सुनकर गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड बनाए, उसके बाद भी इतना बुरा लिखते हो मेरे लिए?’ शर्म नहीं आती? हमें उन लोगों का शुक्रगुजार होना चाहिए जिनकी वजह से हम खुश होते हैं, वरना आज कल खुशियां कितनी मुश्किल से मिलती हैं.’

नेहा कक्कर के भाई टोनी कक्कर ने भी गौरव गेरा के ऐक्ट का विरोध करते हुए लिखा कि क्या आप इसी तरह एक छोटे शहर की लड़की की इज्जत करते हो,जिसने इतने संघर्ष के बाद अपने दम पर इतना कुछ हासिल किया है. हाइट कम होने के कारण मेरी बहन पहले ही बहुत कुछ सह चुकी है. क्या आपको पता है कि जब आप किसी की हाइट या शेप का मजाक उड़ाते हो तो उस व्यक्ति पर क्या गुजरती है. भगवान ने जिसे जैसे बनाया है, उसका मजाक उड़ाना क्या अब आप बंद करेंगे. इतना ही नहीं, आप उसके टैलेंट का भी मजाक उड़ा रहे हैं. क्या आप उसके टैलेंट के बारे गलत बातें कहकर उसका करियर खराब कर रहे हो. जिन लोगों को म्यूजिक की परख नहीं होगी, वे आपकी बातों पर विश्वास कर लेंगे क्योंकि आप सबकुछ इतने बड़े नैशनल टीवी पर कर रहे हो. सच्चाई तो यह है कि कोई ऐसे ही नंबर 1 नहीं बन जाता, वो भी उस देश में जहां की आबादी 1.3 बिलियन है.

ये भी पढ़ेंः  इनसाइड स्टोरी: ‘बालिका वधू’ फिल्म में पहली बार साथ नज़र आनेवाले थे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट. (Inside Story: Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Were To Be Seen Together For The First Time In The Film ‘Balika Vadhu’)

Shilpi Sharma

Recent Posts

कहानी- एक ख़ूबसूरत मोड़ (Short Story- Ek Khoobsurat Mod)

उससे संपर्क करने के बाद ही मैंने जाना कि पुरुष का वासनापूर्ण रूप ही होता है, यह हमारी पूरी पुरुष…

सर्दियों में इन 7 बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह पहनें विंटर वेयर (7 Bollywood Actresses Show You How To Layer Up For Winter)

  इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह विंटर वेयर पहनकर आप भी पा सकती हैं सेलिब्रिटी लुक. विंटर में लेयरिंग फैशन…

पहला अफेयर: पहले प्यार की आख़िरी तमन्ना (Pahla Affair: Pahle Pyar ki Akhri Tamanna)

पहला अफेयर: पहले प्यार की आख़िरी तमन्ना (Pahla Affair: Pahle Pyar ki Akhri Tamanna) कहते हैं, इंसान कितना भी चाहे,…

मिलिए बॉलीवुड की इन फीमेल विलेन यानी वैंप्स से, जिनके एक्सप्रेशन्स ही होते थे जानलेवा! (Most Evil & Sizzling Vamps Of Bollywood)

मिलिए बॉलीवुड की इन फीमेल विलेन यानी वैंप्स से, जिनके एक्सप्रेशन्स ही होते थे जानलेवा! (Most Evil & Sizzling Vamps…

एक्सक्लूसिव बुनाई डिज़ाइन्स: 5 बेस्ट किड्स स्वेटर डिज़ाइन्स (Exclusive Bunai Designs: 5 Best Kids Sweater Designs)

बार्बी गर्ल सामग्रीः 300 ग्राम मेहंदी ग्रीन रंग का ऊन, 100 ग्राम लाल ऊन, 50 ग्राम पीला ऊन, सलाइयां. विधिः…

10 अजीब बॉलीवुड फिल्मों के नाम, जिन्हें देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी (10 Weird Bollywood Movie Names That Will Make You Laugh)

बॉलीवुड में हर साल अनगिनत फिल्में बनती हैं, पर लोगों की ज़ुबान पर उन्हीं का नाम रहता है, जो बड़े…

© Merisaheli