Categories: FILMEntertainment

फादर्स डे स्पेशल: नील नितिन मुकेश की बेटी नूर्वी क्यूट अंदाज़ में विश कर रही हैं पापा को, वहीं नील अपने पेट डॉग से बोले- तुम्हारा पापा बनने का सौभाग्य मिला! (Neil Nitin Mukesh Celebrates Father’s Day With Daughter Nurvi & His Pet Dog Maximus)

यूं तो पिता की एहमियत ताउम्र बनी रहती है लेकिन एक कोई ख़ास दिन सिर्फ़ उनके नाम का हो तो वो स्पेशल हो जाता है.…

यूं तो पिता की एहमियत ताउम्र बनी रहती है लेकिन एक कोई ख़ास दिन सिर्फ़ उनके नाम का हो तो वो स्पेशल हो जाता है. यही वजह है कि फादर्स डे को आम लोग ही नहीं, सेलेब्स भी ख़ास अंदाज़ में सेलिब्रेट करते हैं इस दिन को.

सभी सेलेब अपने-अपने अंदाज़ में फादर्स डे मना रहे हैं और इसी बीच एक बेहद क्यूट और यूनीक तरह का सेलिब्रेशन नज़र आया जो बेहद क्यूट है. नील नितिन मुकेश की प्यारी बिटिया नूर्वी की क्यूटनेस तो सबने देखी है, अब वो बेहद प्यारे अंदाज़ में पापा को कह रही हैं- हैप्पी फादर्स डे!

नील ये वीडीयो पोस्ट करते वक़्त लिखते हैं कि मुझे तुम्हारा पापा बनाने के लिए मैं भगवान का किस तरह शुक्रिया अदा करूं, लव यू सो मच माई डार्लिंग डॉटर! यानी मेरे प्यारी बिटिया तुमको बहुत- बहुत प्यार !

नील ने अपने इंस्टा पर और स्टोरी में भी स्लाइड्स शेयर की हैं जिसमें दोनों पापा-बेटी नज़र आ रहे हैं. नील के लिए नूर्वी ख़ासतौर से एक पेपर पर नोट लिख रही हैं, जिस पर वो लिखती हैं हैप्पी फादर्स डे…

लेकिन इसके अलावा ये सेलिब्रेशन और भी अलग और प्यारा बन गया है क्योंकि नील ने अपने पेट डॉग के साथ भी बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर कीं जिसमें दिल को छू लेनेवाला मेसेज भी है. नील ने लिखा- मेरा बच्चा, तुम्हारा पापा बनने का सौभाग्य मिला, मैं तुम्हें बेहद प्यार करता हूं… नील ने हार्ट के ईमोजी डाले हुए हैं. नील के पेट का नाम है मैक्सिमस और उनका अपना इंस्टा पेज भी है, जिसपर काफ़ी क्यूट पिक्चर्स हैं उनकी…

नील ने इस इंस्टा स्टोरी में मैक्सिमस के बचपन से लेकर बड़े होने तक की स्लाइड्स पोस्ट की है… दोनों की बॉंडिंग दिल को छू लेनेवाली है…

मैक्सिमस के पेज पर काफ़ी प्यारी तस्वीरें हैं जिनमें मैक्सिमस का स्टाइल, ऐटिट्यूड और क्यूटनेस साफ़ नज़र आती है. वो बेहद प्यारे और स्टाइलिश लग रहे हैं हर पिक में…

इससे पहले नील ने अपने पिता नितिन मुकेश को भी इस ख़ास दिन पर विश किया और अपने पापा को दुनिया का बेस्ट फादर और खुद को पूरी तरह पापाज़ बॉय बताया. नील ने कहा कि अगर मैं अपनी बेटी नूर्वी के लिए आपसे आधा भी बेहतर पिता बन पाया तो भी बहुत है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: निशा रावल ने पति करण मेहरा से विवाद के बीच शेयर कीं बेटे के जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें, लोगों ने ट्रोल कर कहा- औलाद को पिता से अलग कर दिया ड्रामा क्वीन ने! (Nisha Rawal Shares Unseen Pictures Of Son Kavish’s Birthday Bash, Trolls Call Her Drama Queen)

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli