Categories: TVEntertainment

नागिन 5 में फिर आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, बानी की हमशक्ल रानी की होगी एंट्री, जो है तो बहुत हॉट, पर उतनी ही ख़तरनाक भी! (New Twist In Naagin 5: Bani’s Lookalike Rani To Create Trouble In Veer’s Life)

नागिन में ट्विस्ट्स की कमी नहीं और इसका हर ट्विस्ट एक से बढ़कर एक होता है जो लोगों को चौंका देता है. एक तरफ़ फ़रिश्ते की एंट्री से वीर बानी को भूल चुका होता है तो वहीं अब बानी की हमशक्ल रानी भी शो में आने वाली है.

एक बाइक रेस के दौरान ये एंट्री होगी. इस रेस में वीर भी हिस्सा लेता है और वहीं वो रानी से टकरा जाता है क्योंकि वो भी रेस में होती है. जैसे ही हेलमेट हटता है तो वीर चौंक जाता है. रानी की शक्ल एकदम बानी जैसी है लेकिन उसका बाइकर लुक एकदम बोल्ड है.

नागिन का रोल कर रही सुरभि चंदना ने भी बाइकर लुक की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन दिया था बदलाव के लिए मैंने अपनी सुपर सेक्सी साड़ी की त्याग दिया है… लोगों को सुरभि का ये लुक भी किसी बॉम्ब से कम नहीं लग रहा और उनको फैंस का काफ़ी प्यार मिल रहा है!

बात रानी की एंट्री की करें तो प्रोमो में भी देखा गया है कि इस वीकेंड सबसे बड़े रहस्य से पर्दा हटेगा, आख़िर कौन है ये रानी और क्यों वीर से इसने कहा कि मैं हूं बेहद ख़तरनाक! ये तो ख़ैर शो आगे बढ़ने पर ही पता चलेगा… वीर भी इसको देख कर हैरान रह जाता है और पहले तो इसको बानी ही समझता है लेकिन ये रानी अब ना जाने वीर और बानी के लिए क्या मुसीबत लाएगी!

सुनने में तो यह भी आ रहा है कि नागिन फ़रवरी में वाइंड अप होने वाला है और उसकी जगह लेगा दूसरा सुपर नेचुरल शो हो वैंपायर पर होगा. इससे पहले भी एकता कपूर प्यार की ये एक कहानी के ज़रिए वैंपायर पर शो लेके आ चुकी हैं जिसे काफ़ी पसंद किया गया था और विवीयन डिसेना को उससे अलग ही पहचान मिली थी.

फ़िलहाल देखते हैं रानी के जलवे!

Photo Courtesy Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: क्या प्यार में हैं निया शर्मा? इश्क़ में मरजावां स्टार को कर रही हैं डेट, दोनों जल्द ही ऑफिशियल कर सकते हैं अपने रिश्ते को! (TV News: Actress Nia Sharma Is Dating ‘Ishq Mein Marjawaan 2’ Star, Rrahul Sudhir?)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli