Entertainment

रणबीर कपूर को मामा कहने के बजाय इस नाम से बुलाती हैं भांजी समारा साहनी, इसकी वजह है बेहद दिलचस्प (Niece Samara Sahani Calls Ranbir Kapoor by This Name Instead of Calling Him Uncle, Know The Reason)

कपूर खानदान की बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है, जबकि उनकी कजिन सिस्टर और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा साहनी ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर ही रहना पसंद करती हैं. हालांकि उनकी बेटी समारा बॉलीवुड के दूसरे स्टार किड्स की तरह लाइमलाइट में रहती हैं और उनकी अपने मामा रणबीर कपूर के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है. समारा साहनी और रणबीर कपूर के बीच बॉन्डिंग कुछ ऐसी है कि वो उन्हें मामा कहकर पुकारने के बजाए एक खास नाम से बुलाती है, जिसके पीछे एक दिलचस्प वजह बताई जाती है.

आपको बता दें कि समारा साहनी रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा और उनके पति भरत साहनी की बेटी हैं, जो बचपन से ही अपने मामू रणबीर कपूर के साथ खास लगाव रखती हैं. वो अपने मामा से जुड़ी दिलचस्प कहानियों से भी खासा आकर्षित रहती हैं. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने फिर पहनी बेटी राहा के नाम की टीशर्ट, ‘डैडी गोल्स’ देते आए नजर, राहा के लिए पापा के प्यार ने लुटा नेटीजंस का दिल (Ranbir Kapoor wears T-shirt having daughter’s name, Actor sets major Daddy goal, Netizens shower love on Raha’s father)

13 साल की समारा अक्सर अपनी मां रिद्धिमा से पूछती हैं कि उनके मामा रणबीर बचपन में क्या-क्या बदमाशी किया करते थे. वहीं गलाट्टा इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने बताया था नीतू कपूर उनकी बेटी समारा को अनुशासन में रहना सिखाती हैं.

एक बार रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि उन्होंने ही समारा को मामा न कहने के लिए कहा है. एक्टर की मानें तो उन्होंने समारा को उन्हें आरके कहकर बुलाने के लिए कहा है. इसकी दिलचस्प वजह बताते हुए एक्टर ने कहा था कि उन्हें अंकल कहलाना पसंद नहीं है, इसलिए समारा उन्हें अक्सर आरके कहकर बुलाती हैं.

रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि समारा को कैमरे के लिए अलग-अलग पोज़ देना काफी पसंद है यानी वो फोटोज़ क्लिक कराने की काफी शौकीन हैं. जब वो रणबीर कपूर के साथ मीडिया के सामने होती हैं तो खुशी से कैमरे के लिए पोज़ देती हैं.

आपको बता दें कि रिद्धिमा जल्द ही ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ शो के तीसरे सीजन में नजर आएंगी. इससे पहले रिद्धिमा को अपनी मां नीतू कपूर और भाई रणबीर के साथ कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में देखा गया था, जहां ये तीनों खूब मस्ती-मजाक करते नजर आए थे. यह भी पढ़ें: आलिया ने मां और सासू मां संग सेलिब्रेट किया मदर्स डे, मां नीतू कपूर को प्यार से हग करते दिखे रणबीर कपूर, आलिया ने शेयर की खूबसूरत फैमिली फोटो (Alia Bhatt Hosts Mother’s Day Celebration For Mom Soni Razdan And Mom In Law Neetu Kapoor; Shares Heartwarming Pic)

बहरहाल, अपनी मां की तरह खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद रिद्धिमा ने ग्लैमर इंडस्ट्री में अपना करियर नहीं बनाया. कपूर खानदान के बाकी सदस्यों की तरह एक्टर न बनकर उन्होंने जूलरी डिजाइनर बनने का फैसला किया. आज वो एक कामयाब जूलरी डिजाइनर हैं, जबकि उनके पति भरत साहनी एक जानेमाने बिजनेसमैन हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli