Categories: TVEntertainment

भाई की मौत से टूटी निक्की तंबोली नए मिशन के लिए तैयार,अब सामना करेंगी खतरों का!(Nikki Tamboli Broken by Brother’s Death, Ready for ‘Fear Factor’)

भाई जतिन तंबोली के कोरोना से निधन के बाद निक्की अब उससे उबरने के सारे प्रयास कर रही हैं. तंबोली परिवार पर इस समय दुखों…

भाई जतिन तंबोली के कोरोना से निधन के बाद निक्की अब उससे उबरने के सारे प्रयास कर रही हैं. तंबोली परिवार पर इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.निक्की जहाँ अपने भाई के निधन पर आहत हैं तो वहीँ अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते इस दर्द से उबरने का रास्ता भी ढूंढ रही हैं. निक्की ने अपने सोशल अकॉउंट पर तस्वीरें शेयर की जिसमे निक्की तंबोली ने जैकेट पहना है जिस पर ‘फियर फैक्टर’ लिखा हुआ है. निक्की दरअसल खतरों के खिलाडी रियलिटी शो में भाग लेने वाली हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

निक्की तंबोली शो खतरों के खिलाड़ी में भाग लेने वाली हैं जिसकी जानकारी खुद उन्होंने इन तस्वीरों के जरिये और अपने पोस्ट में दी है. निक्की ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है ,’मै अपने जिंदगी के उस पड़ाव पर हूँ जहाँ मेरे परिवार की मेरी जरुरत है क्यूंकि उन्होंने वो खोया है जिसकी भरपाई नहीं हो सकती और दूसरी तरफ मै अपने करियर की उचाईयों पर हूँ जहाँ मेरे वर्क कमिटमेंट्स हैं.अगर मुझे इन दोनों में से एक को चुनना पड़े तो इसमें कोई शक नहीं कि परिवार ही मेरी प्राथमिकता होगी लेकिन मेरे पिता ने कहा है की इस मुश्किल समय में भी अपने सपनों के बारे में सोचना मत छोड़ो उन्हें हासिल करने की कोशिश करों क्यूंकि जतिन भी यही चाहता था.’

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि निक्की ने कुछ दिन पहले ही बताया था कि खतरों के खिलाड़ी शो में उनका जाना उनके भाई जतिन की इच्छा थी जिसे वे पूरा करना चाहती हैं.निक्की तंबोली ने आगे लिखा।इसके अलावा निक्की ने चैनल को भी उन्हें ये मौका देने के लिए धन्यवाद् कहा. निक्की ने आगे पोस्ट में लिखा ,’मैं सबकी स्ट्रांग दिखने की कोशिश कर रही हूँ लेकिन मैं और मेरा परिवार जनता है कि मैं काफी टूट चुकी हूँ.. लेकिन अपने भाई ,अपने परिवार और अपने डर के लिए मैं इस शो का हिस्सा बनना चाहती हूँ.. मैं जानती हूँ इस दुःख की घड़ी में लाखों लोग मेरे परिवार के लिए दुआएं कर रहे हैं लेकिन मुझे पता है मैं जो हासिल करने के लिए इस शो से जुड़ रही हूँ वो मुझे जरूर मिलेगा क्यूंकि मेरे एंजेल दादा मुझे ऊपर से देख रहे हैं और अपने आशीर्वाद दे रहे हैं. मैं चाहती थी कि भाई हॉस्पिटल से लौटें और मुझे इस शो में देखें लेकिन ये हो नहीं सका और अब भाई मुझे और भी पास से ऊपर से देख रहे हैं.’

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

निक्की तंबोली ने कोरोना से जूझ रहे भाई की सेहत के लिए पूजा कर हवं भी करवाया था लेकिन उनकी तबियत में कोई सुधर नहीं हुआ और जतिन की मौत हो गयी. निक्की और उनका परिवार इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. ऐसे में निक्की की इन तस्वीरों पर सबने उनकी हौसलाअफजाई की है तो कुछ लोगों ने उन्हें कमेंट करते हुए लिखा है कि वे उनके साथ हैं.

Recent Posts

अकबर-बीरबल की कहानी: मुर्गी पहले आई या अंडा? (Akbar-Birbal Story: What Came First Into The World, The Egg Or The Chicken?)

एक समय की बात है बादशाह अकबर के दरबार में एक ज्ञानी पंडित आए, वो…

पलक ने श्वेता तिवारी के लिए लिखा स्पेशल नोट, इस बात के लिए अपनी मां को दिया धन्यवाद (Palak Pens a special note for Mother Shweta Tiwari, Says Thank You For This Thing)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली के बीच कुछ समय पहले ही सार्वजनिक…

योग- आईवीएफ के दौरान तनाव से लड़ने का कारगर साधन… (Yoga To Reduce Stress And Enhance Fertility)

दुनियाभर के लाखों दम्पति अनेक कारणों से प्रजनन की बढ़ती समस्याओं से जूझ रहे हैं…

© Merisaheli