Categories: TVEntertainment

निशा रावल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बेटे कविश का बर्थडे, पार्टी में नज़र नहीं आए करण मेहरा (Nisha Rawal Celebrates Son Kavish Birthday, Karan Mehra Not Seen in Grand Party)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक यानी करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच की अनबन अब लीगल हो चुकी है. दोनों…

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक यानी करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच की अनबन अब लीगल हो चुकी है. दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इस बीच 14 जून 2021 को पत्नी निशा रावल ने बेटे कविश का चौथा बर्थडे बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. बेटे के बर्थडे पर निशा रावल ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, लेकिन पार्टी में कविश के पापा और निशा रावल के पति करण मेहरा नज़र नहीं आए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, पति-पत्नी के बीच चल रही कानूनी लड़ाई के बावजूद निशा अपने बेटे के बर्थडे में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने देना चाहती थीं, लिहाजा उन्होंने बेटे का बर्थडे बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट किया, लेकिन करण मेहरा इस पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाए. हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपने बेटे कविश को बर्थडे विश ज़रूर किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि निशा ने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कोई तस्वीर या वीडियो अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर नहीं किया है, बावजूद इसके किवश के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दरअसल, इन तस्वीरों को निशा के दोस्त रोहित वर्मा ने शेयर किया है, जो बर्थडे में बतौर गेस्ट पहुंचे थे. रोहित ने अपनी इंस्टा स्टोरीज़ पर कई फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें कविश बर्थडे केक काटते नज़र आ रहे हैं. मां और बेटे ने ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन का ड्रेस पहना है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण मेहरा ने अपने बेटे को बर्थडे विश करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. एक्टर ने बर्थडे विश करते हुए लिखा- ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे छोटे से बेटे… भगवान हमेशा तुम्हारी रक्षा करें, मुझे याद है कि तुम मुझसे हमेशा कहते हो कि मैं आपको गजेलियन टाइम प्यार करता हूं, पापा भी आपको गजेलियन टाइम प्यार करते हैं. पापा आपके दिल में हमेशा रहेंगे.’

बता दें कि निशा और करण की आपसी अनबन ने एक भयंकर रूप ले लिया है. पहले जहां निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आरोप लगाए, तो वहीं करण ने भी निशा के बायपोलर बिहैवियर की वजह से शादी खत्म करने की बात कही. देखते ही देखते अब दोनों की लड़ाई कानूनी लड़ाई में तब्दील हो चुकी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, 31 मई को निशा रावल ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में पति करण मेहरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि अगले दिन ही उन्हें जमानत मिल गई. एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि उन्हें उनकी पत्नी निशा और उनके भाई रोहित सेठिया ने फंसाया है. उन्होंने यह भी कहा कि रोहित ने उनके साथ मारपीट की थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं निशा ने भी मीडिया को संबोधित करते हुए करण मेहरा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बताया था. एक्ट्रेस ने कहा कि लड़की दिल्ली की है और अफेयर की शुरुआत तब हुई जब करण अपने परिवार से दूर रहकर चंडीगढ़ में टीवी शो की शूटिंग करने लगे थे. ऐसी खबरें थीं कि करण और निशा कुछ महीनों से अपनी शादी में परेशानी का सामना कर रहे थे, लेकिन दोनों इसे सुलझाने की कोशिश भी कर रहे थे. हालांकि काफी कोशिशों के बाद भी दोनों के बीच चीज़ें सही नहीं हो सकीं, जिसके बाद उनकी अनबन जगजाहिर हो गई और अब यह लीगल लड़ाई बन गई है.

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli