Categories: TVEntertainment

निशा रावल ने पति करण मेहरा से विवाद के बीच शेयर कीं बेटे के जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें, लोगों ने ट्रोल कर कहा- औलाद को पिता से अलग कर दिया ड्रामा क्वीन ने! (Nisha Rawal Shares Unseen Pictures Of Son Kavish’s Birthday Bash, Trolls Call Her Drama Queen)

निशा रावल और करण मेहरा के बीच तलाक़, एलीमनी और बेटे की कस्टडी को लेकर पिछले दिनों जो कुछ भी हुआ वो सबने देखा और…

निशा रावल और करण मेहरा के बीच तलाक़, एलीमनी और बेटे की कस्टडी को लेकर पिछले दिनों जो कुछ भी हुआ वो सबने देखा और सुना. निशा ने करण पर शादी के बाहर संबंधों का भी आरोप लगाया और मारपीट का भी. वहीं करण ने भी पलटवार किए और आरोपों को झूठा बताया.

इन सबके बीच फैंस दोनों के बीच बंटे हुए नज़र आ रहे हैं, कोई निशा की तरफ़ है तो कोई करण की साइड ले रहा है लेकिन इन विवादों के बीच उनके चार साल के बेटे काविश पिसते दिख रहे हैं.

पर कुछ रोज़ पहले 14 जून को ही निशा ने अपने बेटे का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया था और इसकी पिक्चर्स उनके दोस्त व फ़ैशन डिज़ाइनर रोहित वर्मा ने अपने इंस्टा पर शेयर की थीं. अब निशा ने खुद अपने इंस्टा पर बेटे के बर्थडे की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही प्यारा सा नोट भी लिखा है. निशा ने लिखा- हैपी बर्थडे स्वीटहार्ट! तुमने मुझे 4 साल में बहुत प्यार और खुशियां दी हैं… तुम्हें भगवान का प्यारा आशीर्वाद मिलेगा और मैं तुम्हारी मासूमियत को अपनी आखिरी सांस तक बचाऊँगी. ये ख़ुशी देने के लिए और मुझे अपनी मां के रूप में चुनने के लिए शुक्रिया!

साथ ही निशा ने उनको स्पॉन्सर करनेवालों को भी थैंक्स कहा और उन्हें पोस्ट में टैग भी किया.

निशा और काविश को सेलेब्स और फैंस शुभ कामनाएं दे रहे हैं लेकिन बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो उनकी पोस्ट पर सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि कुछ दिन पहले तक तो ग़रीबोंकी तरह कह रही थी कि पैसे नहीं, अब कहां से आए पैसे… कुछ का कहना है कि इतने पैसे हैं कि ऐसी पार्टी थ्रो कर सकती हो तो एलीमनी में ज़्यादा पैसों के लिए इतना क्यों लड़ रही हो!

बहुत से लोग ये भी कह रहे हैं कि एक औलाद को उसके पिता से अलग कर दिया… वहीं लोग करण को भी मिस करते नज़र आए और कहने लगे कि कोई चमत्कार हो जाए और ये तीनों फिर साथ सेलिब्रेट करते नज़र आएं.

फैंस का कहना है कि बेटे के बर्थडे के पापा को भी बुलाना चाहिए था… आख़िर पिता से दूर नहीं करना चाहिए बेटे को!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: चोली के पीछे क्या है गाने में सुभाष घई ने नीना गुप्ता का ब्रा साइज़ बढ़ाने के लिए कुछ ऐसा कह डाला कि बेहद शर्मिंदा हो गई थीं नीना! (Neena Gupta Recalls Wearing Heavily Padded Bra For ‘Choli Ke Peeche Kya Hai’ After Subhash Ghai Shouted- Kuchh Bharo)

Recent Posts

फहमान खान ने बिग बॉस 16 के ऑफर को कर दिया था रिजेक्ट (Fahman Khan Had Rejected The Offer Of Bigg Boss 16)

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' TRP की लिस्ट में कमाल कर रहा है, जिसका पूरा…

लघुकथा- मासूम बात (Short Story- Masoom Baat)

"पिछली बार ख़ूब मज़ा आया था जहां आप लेकर गए थे. कितने सारे बच्चे थे.…

© Merisaheli