Categories: TVEntertainment

पलक तिवारी ने अपने सौतेले पिता पर साधा निशाना, कहा- मेरी मां अकेले सब कुछ चला रही हैं(Palak Tiwari Indirectly Slams Her Step Father Abhinav Kohli, Says-My Mom my Has Always Been A Sole Earner)

ग्लैमरस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की सुपर ग्लैमरस बेटी एक्ट्रेस पलक तिवारी इन दिनों अपने किलर लुक्स और हॉट मूव्स के ज़रिए छाई हुई हैं.…

ग्लैमरस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की सुपर ग्लैमरस बेटी एक्ट्रेस पलक तिवारी इन दिनों अपने किलर लुक्स और हॉट मूव्स के ज़रिए छाई हुई हैं. अपने किलर लुक की वजह से वो हमेशा सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रहती हैं. ‘बिजली बिजली…’ गाने में अपने डांस मूव्स से तहलका मचा चुकी पलक फिल्म ‘रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ से वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस बीच उनका एक इंटरव्यू सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें पलक ने इंडीरेक्ट्ली अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली पर निशाना साधा है और मां श्वेता के लिए बहुत कुछ करने की अपनी ख्वाहिश के बारे में बात की है.

पलक तिवारी ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वो अब अपनी मां श्वेता तिवारी का हाथ बंटाना चाहती हैं. फाइनेंसियली अपनी मां की मदद करना चाहती हैं. पलक ने अपने इंटरव्यू में कहा, “मैं चाहती हूं क अपने परिवार के लिए इतना कर सकूँ, जिससे उन्हें कभी किसी चीज के बारे में चिंता करने की जरूरत ना पड़े. हमारी फैमिली में मेरी मां ही हमेशा से अकेली कमाने वाली रही हैं. उन पर ही हमेशा फाइनेंसियल प्रेशर रहा है, पर अब मैं उनके हिस्से से ये प्रेशर लेना चाहती हूं. मैं इस लायक बनना चाहती हूं और इतने पैसे कमाना चाहती हूं कि अपने भाई को जिंदगी भर अच्छी एजुकेशन दे पाऊं. अपनी मां, मेरे नाना-नानी के मेडिकल बिल चुका पाऊं. मैं अपने परिवार की सारी ज़िम्मेदारियां उठाना चाहती हूँ, ऐसी शख्स बनना चाहती हूं जिस पर वे भरोसा कर सकें.”

पलक तिवारी ने अपने सौतेले पिता पर भी तंज किया और कहा कि अगर उनकी मां के अलावा कोई और कमाने वाला होता तो शायद उनके घर के हालात कुछ और होते. “मुझे पता है कि मेरी मां को रेयांश को एक दिन भी अकेले घर में रखना पसंद नहीं है, एक रात के लिए भी नहीं. अगर परिवार में कोई और कमा रहा होता, तो वह रेयांश के साथ घर में रहतीं और मैं चाहती हूँ वो मेरा भाई अकेले न रहे. मुझे पता है कि मां उसे छोड़कर काम पर इसलिए जाती हैं ताकि वह हमारी अच्छी परवरिश कर सकें और मुझे पता है कि वह इतना काम क्यों करती हैं.”

बता दें कि श्वेता तिवारी दो शादी कर चुकी हैं और उनकी दोनों ही शादियां असफल रहीं. दोनों शादियों से श्वेता तिवारी को दो बच्चे हैं. श्वेता कई सालों से अकेले ही दोनों बच्चों को पाल रही हैं. अभिनव कोहली वो जब उनकी शादी नहीं टूटी तब, तब भी श्वेता ही घर चलाती थीं.

बता दें कि कुछ महीने पहले अभिनव कोहली ने श्वेता पर रेयांश को एक होटल में छोड़कर का घूमने का आरोप लगाया था, जबकि वह खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका गई थीं. उस समय श्वेता का बिजी शेड्यूल काफी चर्चा में आ गया था. हालांकि अभिनव के तमाम आरोपों के बावजूद 2021 में उन्हें रेयांश की कस्टडी मिल गई थी. श्वेता ने अभिनव पर आरोप लगा चुकी हैं कि वो बच्चों की परवरिश में एक पैसे की मदद नहीं करते.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli