Entertainment

परिणीति चोपड़ा- मैं उनके बिहेवियर पर फिदा हो गई…(Parineeti Chopra- Main Unke Behaviour Par Fida Ho Gayi…)

परिणीति चोपड़ा अपनी सिंगिंग और पति राघव चड्ढा को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. आज उनकी कुछ कही-अनकही बातों को जानते हैं.

  • मेरा यह मानना है कि हर किसी की ज़िंदगी में प्राथमिकताएं अलग-अलग होती हैं, फिर चाहे वो शादी, रिश्ते ही क्यों न हो. मैं शादीशुदा हूं, तो इसका कतई मतलब नहीं कि मैं स्लो हो गई या मुझे अपने करियर को अलग तरह से लेना होगा.
  • मैंने तो ऐसे लोगों को भी देखा है, जो अपनी शादी के दिन भी काम करते हैं. मैं अभिनेत्री हूं, तो राघव राजनेता. हमारी शादी का हमारे काम पर कभी भी असर नहीं पड़ा. इसलिए यह कहना कि शादी का करियर पर प्रभाव पड़ता है, मैं नहीं मानती.
  • एक्टिंग के साथ सिंगिंग भी मुझे बेहद पसंद रहा है. मैं दोनों में ही अपना करियर बनाने की ख़्वाहिश रखती हूं.


यह भी पढ़े: ‘कंगना रनौत ने बेवजह आलिया भट्ट को किया टारगेट’, रणदीप हुड्डा ने कंगना रनौत के कमेंट पर एक बार फिर जताई नाराजगी (Alia Bhatt was unfairly targeted by Kangana Ranaut: Randeep Hooda once again defends Alia Bhatt)

  • मैं सिंगर के रूप में स्वयं को स्थापित करना चाहती हूं और इसके लिए ख़ूब मेहनत भी कर रही हूं. मुझे पूरा यक़ीन है कि लोगों को मेरे गाने पसंद आएंगे.
  • जब मैंने पहली बार राघव को देखा था, तब ही दिल ने कहा था कि वे मेरे लिए ही बने हैं. मैं उनसे लंदन में अवॉर्ड फंक्शन में मिली थी. वहां पर हम दोनों को अपने-अपने क्षेत्र में सराहनीय कार्य के लिए सम्मानित किया गया था.
  • फंक्शन के बाद जब मैं सभी लोगों के साथ उन्हें ब्रेकफास्ट मीटिंग पर मिली, तो उनके बिहेवियर पर फिदा हो गई.


यह भी पढ़ें: शादी के वीडियो में डांस करते हुए अपने होने वाले दूल्हे मैथियास बोए के पास पहुंची तापसी पन्नु, दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस (Taapsee Pannu Dances Her Way To Mathias Boe In FIRST Wedding Video)

  • मुझे अच्छी तरह से याद है कि अपने आधे घंटे के मुलाक़ात में ही मैं यह महसूस करने लग गई थी कि यही वो शख़्स है, जिससे मैं शादी करूंगी. तब मुझे उनके बारे में कुछ भी जानकारी नहीं थी, जैसे- उनकी उम्र, उनका मैरिटल स्टेटस.
  • लेकिन बाद में होटल में अपने कमरे में जाकर मैंने उनके बारे में पूरी पर्सनल जानकारी हासिल की. इस बात से राहत मिली कि वे सिंगल थे. सब कुछ जानने के बाद हमने बातचीत और मुलाक़ातों का सिलसिला शुरू किया.

– ऊषा गुप्ता

Photo Courtesy: Social Media

अभी सबस्क्राइब करें मेरी सहेली का एक साल का डिजिटल एडिशन सिर्फ़ ₹599 और पाएं ₹1000 का कलरएसेंस कॉस्मेटिक्स का गिफ्ट वाउचर.

Usha Gupta

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

ढोल-ताशांच्या गजरात ‘येड लागलं प्रेमाचं’ मालिकेचा दमदार प्रिमियर साजरा (Premiere Of Marathi Serial ‘Yed Lagale Premache’ Celebrated In Grandeur)

‘येड लागलं प्रेमाचं’ ही नवी मालिका कालपासून स्टार प्रवाह चॅनलवर सुरू झाली. त्याच्या प्रिमियरचा अनोखा…

May 28, 2024

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024
© Merisaheli