Categories: TVEntertainment

होली खेलने पर हिना खान को लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी, एक्ट्रेस को बताया मुसलमान के नाम पर धब्बा (People Trolled Hina Khan for playing Holi, Told Actress a Blot on the Name of a Muslim)

रंगों और उमंगों के पर्व होली पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज़ तक, हर कोई अबीर-गुलाल और रंगों से सराबोर नज़र आया. वैसे तो टीवी और बॉलीवुड के सितारों की होली काफी फेमस है, जिसकी झलकियां देखने को लोग बेताब रहते हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस हिना खान की होली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर खुश होने के बजाय फैन्स खासा नाराज़ हो गए हैं. जी हां, होली खेलने को लेकर हिना खान लोगों के निशाने पर आ गई हैं और लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों ने तो हिना को मुसलमान के नाम पर धब्बा तक बता दिया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

घर-घर में पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ जमकर होली खेली. होली पर एक्ट्रेस रंगों में सराबोर नज़र आईं, लेकिन उन्हें इसके लिए अब लोगों के ताने सुनने पड़ रहे हैं. हिना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो रंगों में रंगी हुई नज़र आ रही हैं. यह भी पढ़ें: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने बड़े खास अंदाज़ में मनाई लियाना और दिविशा की पहली होली, बेटियों के लिए रखी स्पेशल पूजा (Debina Bonnerjee And Gurmeet Choudhary Celebrate Lianna And Divisha’s First Holi With A Special Puja)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, होली और शब-ए-बारात एक साथ होने पर हिना खान को रंगों से खेलते देख कई लोगों को गुस्सा आ गया और वो एक्ट्रेस को ताने मारने लगे. कई लोगों ने होली खेलने पर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए एक्ट्रेस को मुसलमान होने के नाम पर धब्बा बता दिया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कई लोगों को हिना का होली के रंग में रगंना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. ऐसे में एक यूजर ने तो यह कह दिया है कि होली है पता है, लेकिन शब-ए-बारात है वो नहीं पता. अल्लाह से डरो आज के दिन तो यह सब मत करो. हालांकि हिना ने होली खेलने के बाद शब-ए-बारात से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की और दुआ की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि हिना खान काफी समय से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं. कई बार वो उनके साथ वैकेशन एन्जॉय करती हुई भी नज़र आती हैं. एक्ट्रेस ने रॉकी के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा ‘बिग बॉस 11’ में किया था. इसके अलावा उन्होंने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में खुलासा किया था कि वो अस्थमा से जूझ रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में जन्मीं हिना खान एक कश्मीरी मुस्लिम हैं. कुछ साल पहले ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया. पिता को खोने के बाद एक्ट्रेस काफी टूट गई थीं, जिससे उबरने में उन्हें काफी समय लगा. हालांकि इस मुश्किल घड़ी में बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल हमेशा उनके साथ मज़बूती से खड़े रहे. यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी को ड्रामा और फेक कहनेवाले ट्रोल्स पर फूटा दीपिका कक्कड़ का गुस्सा, बोली- मेरी प्रेग्नेंसी और रिश्ते को लेकर इतनी नेगेटिविटी क्यों, पति शोएब को बताया अपना गुरूर (Dipika Kakar gives a befitting reply to trolls for calling her pregnancy drama and fake, slams trolls for spreading Negativity)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो हिना खान को सही मायनों में लोकप्रियता टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली थी. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने अक्षरा का किरदार निभाकर लोगों के दिलों को जीत लिया था. हिना खान को ‘बिग बॉस’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, फिल्मों, म्यूज़िक वीडियो और वेब सीरीज़ में भी देखा जा चुका है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कानपूरचा वैभव गुप्ता ठरला इंडियन आयडॉल 14 चा विजेता (Kanpur’s Vaibhav Gupta Wins Indian Idol 14 Finale)

कानपूरच्या वैभव गुप्ताने सोनी टीव्हीच्या सिंगिंग रिॲलिटी शो इंडियन आयडॉलच्या 14 व्या सीझनचे विजेतेपद पटकावले.…

March 4, 2024

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024
© Merisaheli