Categories: FILMEntertainment

मां के निधन पर पीएम मोदी ने अक्षय कुमार को लिखा खत, बोले- ‘संभाल कर रखें उनकी यादें’ (PM Modi Wrote A Letter To Akshay Kumar On The Death Of His Mother, Said- ‘Keep His Memories’)

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां का 8 सितंबर 2021 को निधन हो गया, जिसके बाद…

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां का 8 सितंबर 2021 को निधन हो गया, जिसके बाद से उन्हें सांत्वना देने के लिए हर कोई आगे बढ़ रहा है. ऐसे में अक्षय के इस दुख की घड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी एक खत के ज़रिये संवेदना व्यक्त की है. अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री के उस खत को अपने सोशल साइट पर पोस्ट किया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार के लिए संवेदना ज़ाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लिखा है कि, “मेरे प्रिय अक्षय! यदि मुझे ये चिट्ठी नहीं लिखनी होती, तो वह सबसे अच्छा होता. इस दुनिया में ऐसा वक्त कभी नहीं आना चाहिए था. आपकी माताजी अरुणा भाटिया के देहांत की खबर सुनकर मुझे बड़ा दुख हुआ है. आपकी मां आपके साथ आपके मेहनत और संघर्ष के साथ आपकी सफलता के पलों में खड़ी रहीं. साथ ही जीवन में जब भी आपने खुद को हतोत्साहित महसूस किया है, तब भी आपकी मां ने आपका हमेशा साथ दिया. उनकी यादों को और उनकी विरासत को आप संभाल कर रखें और उन्हें हमेशा गर्व महसूस कराते रहें.”

ये भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस म्यूज़िक वीडियो में आने वाले थे नज़र, वायरल हुई सेट की तस्वीरें (Siddharth Shukla And Shahnaz Gill Were To Appear In This Music Video, Pictures Of The Set Went Viral)

वहीं अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के इस खत को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, “आप सभी के शोक संदेशों के लिए मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं. मैं माननीय प्रधानमंत्री को भी मेरे दिवंगत माता-पिता के लिए वक्त निकालने और अपनी भावनाओं को प्रकट करने के लिए धन्यवाद देता हूं. सुकून देने वाले ये शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे, जय अंबे.” खिलाड़ी कुमार के इस पोस्ट पर उनके सभी चाहने वाले भी उनकी मां को श्रद्धांजलि अर्पित करने में लगे हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इससे पहले अक्षय कुमार ने अपनी मां के निधन पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, “वो मेरा अहम हिस्सा थीं आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है. मेरी मां श्रीमति अरुण भाटिया ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. वे दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गई हैं. मैं आपकी दुआ का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. ओम शांति.”

ये भी पढ़ें : शमिता शेट्टी के ब्यॉयफ्रेंड की इस हादसे में हो गई थी दर्दनाक मौत, खुलासा कर रो पड़ीं एक्ट्रेस (Shamita Shetty’s Boyfriend Had A Painful Death In This Accident, The Actress Cried After Revealing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार की मां काफी ज्यादा बीमार चल रही थीं. उन्हें आइसीयू में रखा गया था. हाल ही में अक्षय अपने फिल्म की शूटिंग छोड़कर मां को देखने वापस मुंबई आए थे.

Recent Posts

© Merisaheli