Categories: FILMEntertainment

शादी के केवल 14 दिन बाद पूनम पांडे ने लिया पति सैम बॉम्बे संग शादी तोड़ने का फैसला, बताई झगडे की ये वजह! (Poonam Pandey Has Decided To Break Her Marriage With Sam Bombay, After 14 Days Of Wedding)

कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडेय कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज़ के कारण चर्चा में रहती हैं  तो कभी अचानक सोशल मीडिया पर अपनी शादी की…

कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडेय कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज़ के कारण चर्चा में रहती हैं  तो कभी अचानक सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें  शेयर करके सुर्ख़ियों में रहती हैं. लेकिन इस बार उनकी उनकी सुर्ख़ियों का कारण कुछ और ही है. हनीमून पर गई पूनम पांडेय की पति सैम बॉम्बे संग के साथ इतनी जबरदस्त लड़ाई हो गई की, पूनम पांडेय ने पति सैम बॉम्बे से तलाक लेने का फैसला कर किया है, आइये जानते हैं क्या वजह थी इस लड़ाई की-

मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडेय की शादी को अभी करीबन 2 हफ्ते भी पूरे नहीं हुए थे कि न्यूली मैरिड कपल के बीच मारपीट ख़बरें पब्लिकली सामने आ गईं  शादी के मात्र 13 दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन पूनम पांडेय ने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि  सैम बॉम्बे को जमानत मिल गई है. इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पूनम पांडेय ने मीडिया को अपनी आप बीती सुनाई.

शादी के बाद हनीमून पर गोवा गईं थी

पिछले सप्ताह पूनम पांडेय पति सैम के साथ मांग में सिन्दूर, हाथों में चूड़ा और जले में मंगलसूत्र पहने एयरपोर्ट पर दिखाई दी थीं. दोनों ने अपने एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं. दोनों को इस बात का अहसास नहीं था कि सात जन्म का साथ निभाने वाले कपल के बीच ऐसा कुछ होगा.  

क्या हुआ दोनों के बीच

उस दिन के बारे में बात करते हुए पूनम ने बताया, किसी बात को लेकर उसके और सैम के बीच में गरमागरमी हुई थी. ये गरमागरमी  इतनी बढ़ गई कि  सैम ने मुझे मारना शुरू कर दिया. उसने मेरा मे गला इतने ज़ोर से दबाया कि मुझे लगा कि मैं मर जाउंगी. उसने मेरे चेहरे पर ज़ोरदार मुक्का मारा, मेरे बाल पकड़कर खीचें और मेरा सिर बेड के कार्नर पर दे मारा. किसी तरह खुद को सैम के चुंगल से बचाकर मैं होटल के कमरे से बाहर भागी. फिर होटल के स्टाफ ने पुलिस को बुलाया और पुलिस सैम को लेकर गई. फिर मैंने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज़ कराई.

पूनम पांडेय ने लिया तलाक का फैसला

पूनम पांडेय और सैम बॉम्बे 2  साल तक लिव इन रिलेशनशिप थे. पूनम ने बताया कि दोनों के बीच तब भी बहस होती थी. लेकिन ऐसी नहीं. वह शुरू से सैम के साथ अब्यूजिव रिलेशनशिप में हैं.  पर अब और नहीं. अब पूनम ने तय कर लिया है कि वे सैम के पास वापस  नहीं जाएंगी. तलाक लेकर अपनी शादी को यहीं समाप्त कर लेंगी.

पूनम  के मुताबिक, लिव इन के दौरान भी उनका रिश्ता अब्यूसिव ही रहा है. सैम ने तब भी मारपीट की और मैं अनेक बार अस्पताल में भर्ती हो चुकी हूँ.  में सैम की ऐसे हरकतों को सहन करती रही, क्योंकि मुझे लगता था कि हम एक दूसरे से प्यार करते हैं.  एक परफेक्ट कपल की तरह मैं उसके साथ पेश आती थी. मुझे लगता था कि शादी के बाद सैम का व्यवहार बदल जाएगा और हमारा रिश्ता भी सुधर जाएगा, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ.

रिश्ता खत्म करे आगे बढ़ना है

पूनम के अनुसार, अब वे इस रिश्ते को यहीं खत्म करना चाहती हैं. जो आपको जानवरों की तरह मारे पीटें, उसके पास नहीं जाना ही अच्छा है, मैंने अब फैसला का लिया है की ऐसे रिश्ते में रहने से अकेला रहना ज्यादा अच्छा होगा. ऐसे रिश्ते को ख़त्म करके आगे बढ़ना है बस.

यह भी पढ़ें: शादी के 13 दिन बाद ही पूनम पांडे ने पति को पहुंचाया जेल, मारपीट का लगाया आरोप! (Controversy Queen Poonam Pandey Gets Husband Arrested During Honeymoon)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

श्वेता तिवारी ने बेटी संग शेयर की बिकनी फोटोज, पूल में दोनों के हॉट अंदाज ने बनाया फैन्स को दीवाना (Shweta Tiwari Shares Hot Bikini Photos With Daughter, Raises The Temperature Of Fans)

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस श्‍वेता त‍िवारी और पलक अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर…

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli