Categories: FILMTVEntertainment

लुक ऑफ द वीक: अंकिता लोखंडे ने पहनी ख़ूबसूरत वाइट साड़ी, फैंस ने जोड़ दिया साड़ी का सुशांत से कनेक्शन (Look Of The Week: Ankita Lokhande Stuns In A Beautiful White Saree)

अंकिता लोखंडे ने ख़ूबसूरत सफ़ेद साड़ी में तस्वीरें शेयर की और लोग उनके दीवाने हो गए. अंकिता ने पोस्ट पर कैप्शन लिखा- ख़ुश कैसे रहा…

अंकिता लोखंडे ने ख़ूबसूरत सफ़ेद साड़ी में तस्वीरें शेयर की और लोग उनके दीवाने हो गए. अंकिता ने पोस्ट पर कैप्शन लिखा- ख़ुश कैसे रहा जाए… हर सुबह ये निश्चित करें कि आपका मूड अच्छा है.
फैंस को अंकिता का यह साड़ी लुक बेहद पसंद आया, क्योंकि वो इसमें बला की हसीन नज़र आ रही थीं. अंकिता की साड़ी सी-थ्रू थी और उसपर कढ़ाई का बारीक डिज़ाइन था. पल्लू पर ज़्यादा कढ़ाई वर्क था. अंकिता का ब्लाउज़ भी काफ़ी सेक्सी था.

फैंस को ना सिर्फ़ अंकिता की यह साड़ी पसंद आई बल्कि उन्होंने इसका कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत से भी जोड़ दिया. कई फैंस ने लिखा कि अरे यह तो वही साड़ी है ना जो आपने सुशांत के साथ भी पहनी थी. कुछ फैंस ने लिखा कि लगता है यह साड़ी सुशांत की फ़ेवरेट रही होगी तभी आपको अक्सर इस साड़ी में सुशांत के साथ देखा है.

दरअसल फैंस जिस साड़ी की बात कर रहे थे वो इससे थोड़ी अलग थी, लेकिन लोग अंकिता को अब भी सुशांत से जोड़कर ही देखते हैं.

यह थी वो साड़ी जो अंकिता ने सुशांत के साथ पहनी थी

एक फ़ैन ने तो कमेंट में यह भी पोस्ट किया और लिखा गेस करें कि यह कौन है, लोगों को यह भी बेहद पसंद आया और इस पर भी लोग सुशांत के लिए कमेंट कर रहे हैं.

अंकिता ने जो साड़ी अभी पहनी है वो यह है-

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर्स के रिवाइंड लुक्स में देखें उनकी अनसीन तस्वीरें सिर्फ़ एक क्लिक में (Watch Rewind Looks Of Your Favourite Cricketers)

Recent Posts

‘पठान’ शाहरुख खान की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं उर्फी जावेद, जताई शादी करने की ख्वाहिश (Uorfi Javed Wants to Become Second Wife of ‘Pathan’ Shah Rukh Khan, Expressed Her Desire to get Married)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के साथ-साथ अपने अटपटे बयानों को लेकर…

क्या बढ़ते प्रदूषण का स्तर मांओं के स्वास्थ्य को प्रभावित कर रहा है? (Are Rising Pollution Levels Affecting The Health Of Mothers?)

दिल्ली का वायु प्रदूषण मुख्य रूप से पूरी सर्दियों में एक गंभीर समस्या बना रहता…

© Merisaheli