Categories: TVEntertainment

Shocking! प्रत्युषा बैनर्जी के आख़िरी फोन कॉल से हुए कई ख़ुलासे, राहुल पर वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करने का शक़ (Pratyusha Banerjee’s Last Phone Call To Rahul Raj)

टीवी सीरियल बालिका वधू से फेमस हुई प्रत्युषा बैनर्जी के आत्महत्या मामले में अब एक मोड़ आ गया है. प्रत्युषा और उनके बॉयफ्रेंड  राहुल राज की…

टीवी सीरियल बालिका वधू से फेमस हुई प्रत्युषा बैनर्जी के आत्महत्या मामले में अब एक मोड़ आ गया है. प्रत्युषा और उनके बॉयफ्रेंड  राहुल राज की फोन पर हुई आख़िरी बातचीत की रिकॉर्डिग सामने आई है.

24 साल की प्रत्युषा ने अपने फ़्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में प्रत्युषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल को जेल जाना पड़ा था.

फोन पर हुई बातचीत

3 मिनट के इस रिकॉर्डिंग में प्रत्युषा राहुल से कह रही है, ”मैंने जीवन में बहुत मेहनत की है, मैंने बालिका वधू के लिए भी बहुत मेहनत की है. मैं यहां ख़ुद को बेचने के लिए नहीं आई थी. मैं यहां एक्टिंग करने, काम करने आई थी और देखो तुमने (राहुल) आज मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया है. राहुल तुम्हें अंदाज़ा भी नहीं है कि आज मैं कितना ख़राब महसूस कर रही हूं.”

इसी फोन कॉल के दूसरे हिस्से में प्रत्युषा राहुल को मतलबी कह रही थीं. प्रत्युषा का कहना था कि राहुल ख़ुद को बचाने के लिए उसके माता-पिता का नाम ख़राब कर रहा है. फोन कॉल में प्रत्युषा ने ये भी कहा कि आधे घंटे में सब ख़त्म हो जाएगा.

इस रिकॉर्डिंग से साफ़ हो जाता है कि दोनों के बीच किसी निजी मसले पर लड़ाई चल रही थी. प्रत्युषा के माता-पिता के वकील नीरज गुप्ता का कहना है कि इस फोन कॉल से साफ़ हो जाता है कि राहुल, प्रत्युषा पर ग़लत कामों के लिए दबाव बना रहा था. उनके मुताबिक़, इस फोन कॉल में दो बार वेश्यावृत्ति शब्द भी आया है, जो शक़ को बढ़ा देता है. फिलहाल राहुल जेल से बाहर है.

 

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में…

कहानी- मैं द्रोणाचार्य नहीं हूं… (Short Story- Main Dronacharya Nahi Hun…)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ मास्टार दीनानाथ ने काग़ज़ देखा, तो चौंक पड़े. कल उन्होंने बच्चों को…

रात को नहीं आती है अच्छी नींद, तो बदलें लाइफस्टाइल संबंधी ये आदतें (Change Your Lifestyle Habits For Better Sleep)

दिनभर घर-परिवार, ऑफिस और बाहर की ज़िम्मेदारियां निभाने के बाद भी अगर आपको रात में…

© Merisaheli