Categories: FILMEntertainment

प्रियंका और निक का मुंबई में शानदार रिसेप्शन, देखें पिक्स (Priyanka Chopra, Nick Jonas Wedding Reception Was Star Studded Affair)

कल रात मुंबई (Mumbai) के ताज लैंड्स होटल (Taj Lands Hotel) में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) व निक जोनस (Nick Jonas) ने तीसरा और आख़िरी रिसेप्शन (Reception) दिया. यह रिसेप्शन निकयंका ने अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए आयोजित किया था. उम्मीद के मुताबिक रिसेप्शन में ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. इस रिसेप्शन के मुख्य आकर्षण रहे सलमान ख़ान. पहले सुनने में आया था कि प्रियंका ने जब से सलमान की फिल्म भारत में काम करने से मना कर दिया था, तभी से सलमान बहुत नाराज़ थे, लेकिन सलमान में रिसेप्शन में हिस्सा लेकर साफ कर दिया कि वे बीती बातों को भूल चुके हैं. सलमान के अलावा दीपवीर, कंगना, अनुष्का, कैटरीना, काजोल, आशा भोसले, उर्मिला मातोंडकर, भूमि पेडनेकर, रवीना टंडन, कियारा आडवानी, करण जौहर सहित कई हस्तियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1 और 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद प्रियंका और निक ने चार दिसंबर को नई दिल्ली में पहला रिसेप्शन दिया था. इस रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे. उसके बाद उन्होंने बुधवार को मीडिया फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी थी. आप भी देखिए तीसरे व अंतिम रिसेप्शन में शामिल गेस्ट्स की एक झलक..     ये भी पढ़ेंः मुंबई रिसेप्शन में प्रिंयका ने अपने पति को ऐसे किया इंट्रोड्यूस, देखें पिक्स (Priyanka Introduces Guests To Husband Nick Jonas: All Inside Pics, Videos From Mumbai Reception)

कल रात मुंबई (Mumbai) के ताज लैंड्स होटल (Taj Lands Hotel) में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) व निक जोनस (Nick Jonas) ने तीसरा और आख़िरी रिसेप्शन (Reception) दिया. यह रिसेप्शन निकयंका ने अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए आयोजित किया था. उम्मीद के मुताबिक रिसेप्शन में ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. इस रिसेप्शन के मुख्य आकर्षण रहे सलमान ख़ान. पहले सुनने में आया था कि प्रियंका ने जब से सलमान की फिल्म भारत में काम करने से मना कर दिया था, तभी से सलमान बहुत नाराज़ थे, लेकिन सलमान में रिसेप्शन में हिस्सा लेकर साफ कर दिया कि वे बीती बातों को भूल चुके हैं. सलमान के अलावा दीपवीर, कंगना, अनुष्का, कैटरीना, काजोल, आशा भोसले, उर्मिला मातोंडकर, भूमि पेडनेकर, रवीना टंडन, कियारा आडवानी, करण जौहर सहित कई हस्तियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1 और 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद प्रियंका और निक ने चार दिसंबर को नई दिल्ली में पहला रिसेप्शन दिया था. इस रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे. उसके बाद उन्होंने बुधवार को मीडिया फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी थी. आप भी देखिए तीसरे व अंतिम रिसेप्शन में शामिल गेस्ट्स की एक झलक..

 

 

ये भी पढ़ेंः मुंबई रिसेप्शन में प्रिंयका ने अपने पति को ऐसे किया इंट्रोड्यूस, देखें पिक्स (Priyanka Introduces Guests To Husband Nick Jonas: All Inside Pics, Videos From Mumbai Reception)

Recent Posts

आलिया भट्ट ने कैसे घटाया 3 महीने में 16 किलो वज़न, जानें उनकी फिटनेस का राज़! (Alia Bhatt’s Fitness Journey)

आलिया ने कम उम्र में ही फ़िल्मों का रुख़ कर लिया था और अपनी पहली…

© Merisaheli