Categories: FILMEntertainment

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, इस शर्त पर वो निक जोनस से शादी करने के लिए हुई थीं तैयार (Priyanka Chopra Reveals She Got Married to Nick Jonas on This One Condition)

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी सफलता के नए आयाम को छुआ है और अपनी कामयाबी से हर किसी को प्रेरित…

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी सफलता के नए आयाम को छुआ है और अपनी कामयाबी से हर किसी को प्रेरित किया है. अपनी फिल्मों और वेब सीरीज़ में दमदार एक्टिंग के कारण सुर्खियों में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के हर लम्हे को एन्जॉय कर रही हैं. प्रियंका और निक जोनस 1-2 दिसंबर 2018 को हिंदू और ईसाई धर्म के रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी को दो साल से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन हर गुज़रते दिन के साथ कपल के बीच प्यार और गहरा होता जा रहा है.

Photo Credit: Instagram

प्रियंका और निक की मैरिड लाइफ अगर खुशहाल है तो एक शर्त की वजह है, जिस पर शादी से पहले कपल ने समझौता किया था और शादी के बाद उसे बखूबी निभा भी रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने उस एक शर्त का खुलासा किया है, जिसके कारण उन्होंने निक जोनस से शादी करने का फैसला किया. जी हां, प्रियंका ने बताया कि उन्होंने और उनके पति निक जोनस ने एक समझौते पर सहमति व्यक्त की, जिसके बाद दोनों ने शादी की.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

एलेन डीजेनर्स के यूट्यूब चैनल पर ‘द एलेन शो’ में प्रियंका ने अपने पति निक जोनस के साथ शादी को लेकर इस दिलचस्प किस्से को बताते हुए कहा कि दोनों ने एक शर्त पर सहमत होने के बाद शादी की. जब उनसे उस शर्त के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह और निक दोनों एक-दूसरे के बिजी शेड्यूल और विभिन्न देशों में काम करने को लेकर पूरी तरह से वाकिफ थे.

Photo Credit: Instagram

ऐसे में उन्होंने यह तय किया कि चाहे हालात कैसे भी हों और शेड्यूल कितना ही बिज़ी क्यों न हो, दोनों हर महीने कुछ दिनों के लिए एक-दूसरे से ज़रूर मिलेंगे. इस शर्त पर सहमत होने के बाद हमने शादी की और शादी के बाद हम अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद हर तीन हफ्ते में एक-दूसरे से मिलते हैं. भले ही हम दुनिया में कहीं भी हों, हम महीने में कम से कम दो दिन के लिए उड़ान भरते हैं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

अपनी बाचतीत में प्रियंका ने एलेन डीजेनर्स को बताया कि यह शर्त दोनों के लिए काफी महत्वपूर्ण थी और इसके बिना निश्चित रूप से हमारी शादी नहीं होती. प्रियंका ने यह भी बताया कि डेटिंग पीरियड के पहले दो महीने में ही हमने सगाई कर ली थी और यह बेहद चौंकाने वाला था. चंद मुलाकातों में ही मैंने प्रपोज़ल की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन जब निक ने मुझे प्रपोज़ किया तो मैंने अपना कंट्रोल खो दिया और बस उसके साथ चल पड़ी. डेटिंग से पहले हम दो साल से एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन उस दौरान हम कभी-कभार ही मिले थे.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

प्रियंका चोपड़ा ने यह भी खुलासा किया कि वो अपने पति की सबसे बड़ी प्रशंसक हैं, क्योंकि उनका आत्मविश्वास गज़ब का है. वो हमेशा उस चीज़ को आसानी से पा लेते हैं जिनकी कामना वो दिल की गहराइयों से करते हैं. उनके भीतर इतना आत्मविश्वास है कि उन्होंने दिल से जिस चीज़ की कामना की है वो उन्हें ज़रूर मिलती है.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

बहरहाल, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस की जोड़ी दुनिया की सबसे प्रेरणादायक जोड़ियों में से एक है. इस कपल की यह खासियत है कि दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कितने ही बिज़ी क्यों न हों? एक-दूसरे का दीदार करने और एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए थोड़ा सा वक्त निकाल ही लेते हैं. इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे को कितना चाहते हैं, इसकी झलक भी समय-समय पर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है.

Recent Posts

कहानी- ज़मीन की तलाश में… (Short Story- Zamin Ki Talash Mein…)

जो कॉलेज के ज़माने में एक प्रबल नारीवादी कवियत्री हुआ करती थी… अपनी कविताओं में…

लाइफस्टाइल से जुड़ी ये 10 बुरी आदतें करती हैं मेटाबॉलिज़्म को स्लो (These 10 Lifestyle Bad Habits Can Slow Down Your Metabolism)

हममें अधिकतर लोग मेटाबॉलिज़्म की तरफ़ बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते हैं. लेकिन क्या आप…

© Merisaheli